हनी सिंह खिलाड़ी कुमार के साथ गा रहे थे गाना, पब्लिक ने अपत्तिजनक शब्दों का किया इस्तेमाल, वायरल हुआ वीडियो

Honey Singh was singing a song with Khiladi Kumar, public used objectionable words
हनी सिंह खिलाड़ी कुमार के साथ गा रहे थे गाना, पब्लिक ने अपत्तिजनक शब्दों का किया इस्तेमाल, वायरल हुआ वीडियो
वायरल वीडियो हनी सिंह खिलाड़ी कुमार के साथ गा रहे थे गाना, पब्लिक ने अपत्तिजनक शब्दों का किया इस्तेमाल, वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अक्षय कुमार एक बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन बीते लंबे समय से अक्षय कुमार का समय ठीक नहीं चल रहा है। उनकी सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं लेकिन खिलाड़ी कुमार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में अक्षय की फिल्म सेल्फी रिलीज हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी। वहीं फिल्म का गाना 'कुड़ी चमकीली' लोगों के मुंह पर बैठ गया है। इस गाने को रैपर हनी सिंह ने गया है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अक्षय हनी सिंह के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं जहां कॉन्सर्ट के बीच में पब्लिक अपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आ रही है।

क्या है वायरल वीडियो
बता दें कि, वायरल वीडियो चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का है। जिसमें अक्षय कुमार और हनी सिंह परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस वाडियो में अक्षय और हनी बोस फिल्म का गाना पार्टी ऑल नाइट गाते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अक्षय और हनी गाते हैं- "सुन लो सारी दुनिया वालों जितना भी तुम जोर लगा लो, करेंगे पार्टी सारी रात..."। इसके बाद में माइक पब्लिक की तरफ कर देते हैं। जिसके बाद वे अपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करते हैं। इसे सुनने का बाद अक्षय कुमार इस शब्द को सुधारते हैं और बाले हैं- "कान बेटा कान...." । 

क्या कह रहे हैं ट्रोलर्स
सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि जब हनी सिंह गाने में कह चुके हैं तो अब ऐसी शिक्षा का क्या मतलब है। बता दें कि इस गाने पर रिलीज के वक्त भी कंट्रोवर्सी हुई थी। पहले गाने में अपशब्द का इस्तेमाल हुआ था लेकिन विरोध के बाद इसे म्यूट कर दिया गया था। हालांकि एक बार जो पब्लिक ने सुन लिया उसे दिमाग से नहीं निकाला जा सकता इसी का एक नमूना हमें यहां देखने को मिला है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं लोग अलग- अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

अक्षय की अपकमिंग फिल्में
अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों बड़े मिया छोटे मिया, गोरखा और ओएमजी 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं वे हेरा फेरी 3 में भी परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म में संजय दत्त की भी एंट्री हुई जो इस फिल्म में खलनायक को रोल करेंगे। इसी के साथ अक्षय अपना डिजिटल डेब्यू भी कर सकते हैं। 
 

Created On :   21 March 2023 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story