बॉलीवुड: मैं लगातार नई चीजों का पीछा करता हूं : अक्षय कुमार

July 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का कहना है कि भले ही कॉमेडी उनकी पसंदीदा शैली है, लेकिन उन्हें किरदारों के साथ प्रयोग करना पसंद है और वह लगातार नई चीजों की तलाश में रहते हैं। अक्षय ने कहा, हालांकि कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैली है, मुझे विभिन्न भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद है। मुझे इसके लिए भूख है, मैं लगातार नए किरदारों का पीछा करता हूं। इसलिए कोई कह सकता है कि जब काम की बात आती है तो मैं बहुत लालची किस्म का व्यक्ति हूं।

अभिनेता की फिल्म बच्चन पांडे का 31 जुलाई को जी सिनेमा पर विश्व टेलीविजन प्रीमियर होने के लिए तैयार है। उनका कहना है कि फिल्म एक सामूहिक मनोरंजन है। अक्षय के सह-कलाकार अरशद वारसी ने कहा कि बच्चन पांडे एक ऐसी फिल्म है जिसे वह निश्चित रूप से देखेंगे। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। इसमें कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। यह 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा की रीमेक है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.