कोर्ट रूम ड्रामा: मेलबर्न के भारतीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित होगी जय भीम

July 30th, 2022

हाईलाइट

  • मेलबर्न के भारतीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित होगी जय भीम

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। टी.जे. ज्ञानवेल की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कोर्ट रूम ड्रामा जय भीम, जिसमें सूर्या, लिजोमोल जोस और मणिकंदन मुख्य भूमिका में हैं, यह तमिल फिल्मों में से एक होगी, जिसे इस साल 12 से 30 अगस्त के बीच मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया जाएगा।

फिल्म एक बहादुर कार्यकर्ता-वकील की कहानी बताती है, जो न्याय के लिए लड़ता है जब एक गरीब आदिवासी व्यक्ति, जिस पर डकैती का झूठा आरोप लगाया जाता है, पुलिस हिरासत से गायब हो जाता है।

इस वर्ष के उत्सव में कुछ अन्य विचारोत्तेजक तमिल फिल्मों में डॉक्यूमेंट-फिक्शन फिल्म द रोड टू कुथरियार और पेरियानायकी शामिल हैं।

भारत मिर्ले द्वारा निर्देशित द रोड टू कुठरियार में ध्रुव अथरे, चिन्ना दोराई, पार्वती ओम, एम.के. राघवेंद्र, मरिअम्मल और सरवण ध्रुव।

फिल्म की कहानी शहर के एक वन्यजीव शोधकर्ता का अनुसरण करती है, जिसे तमिलनाडु में 600 वर्ग किलोमीटर कोडाइकनाल वन्यजीव अभयारण्य के स्तनपायी सर्वेक्षण करने के कार्य का सामना करना पड़ता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...