जयम रवि ने फिल्म उद्योग में 19 साल पूरे करने पर सबको दिया धन्यवाद

Jayam Ravi thanks everyone for completing 19 years in the film industry
जयम रवि ने फिल्म उद्योग में 19 साल पूरे करने पर सबको दिया धन्यवाद
टॉलीवुड जयम रवि ने फिल्म उद्योग में 19 साल पूरे करने पर सबको दिया धन्यवाद
हाईलाइट
  • जयम रवि ने फिल्म उद्योग में 19 साल पूरे करने पर सबको दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल में कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हिट देने वाले अभिनेता जयम रवि ने फिल्म उद्योग में 19 उत्पादक वर्ष पूरे कर लिए हैं। ऐसे में उन्होंने परिवार, दोस्तों, मीडिया और प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया है।

अभिनेता ने कहा, मेरे प्रियजनों के लिए, यह सब कल की तरह लग रहा है! पहली बार कैमरे का सामना करने की याद, मेरी पहली फिल्म जयम के लिए मेरी स्मृति में अभी भी ताजा है। आज मेरे पास है 19 साल पूरे हो गए। यह एक जादुई बवंडर की तरह लगता है। इस यात्रा के पीछे निर्माता और जादूगर कई हैं और मैं एक मात्र कलाकार हूं, एक ऐसा माध्यम जिसने स्क्रीन पर उनकी ²ष्टि का अनुवाद किया।

मेरे पिता मेरी सारी ऊर्जा और जुनून के अंतिम स्रोत रहे हैं, जिन्होंने एक अभिनेता बनने की मेरी क्षमता की पहचान की, इससे पहले कि मैं उन्हें आत्म-साक्षात्कार करता। मेरी माँ, जो मेरा भावनात्मक सहारा रही हैं, मेरी रीढ़ हैं। मेरा बड़ा भाई राजा ने हमेशा एक सफल अभिनेता की कल्पना की और अपने मिडास-टच के साथ इसे पूरा किया। मैं अपनी पत्नी आरती को धन्यवाद देता हूं, जो मेरी पहली आलोचक और दोस्त हैं।

मैं उद्योग में अपने वरिष्ठ अभिनेताओं को मेरी प्रेरणा का स्रोत होने के लिए धन्यवाद देता हूं। उनकी अटूट ऊर्जा, अतृप्त जुनून और अपने पेशे के प्रति पूर्ण प्रतिबद्धता मुझे अत्यधिक प्रेरित करती हैं।

मैं अपने निर्माताओं, निर्देशकों, सह-कलाकारों, उद्योग मित्रों और तकनीशियनों को धन्यवाद देता हूं, जो चाहते थे कि मैं हर फिल्म के साथ महान ऊंचाइयों को प्राप्त करूं, वे मेरे साथ जुड़े रहे। मैं इस अवसर पर प्रेस-मीडिया बिरादरी से सभी को धन्यवाद देता हूं और सोशल मीडिया प्रभावित करने वाले, जो मेरे कामों की सराहना करने से कभी नहीं चूके, और साथ ही, उन्होंने अपनी सकारात्मक आलोचना के साथ अपने करियर को सुधारने में मेरी मदद की।

मैं अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए अंतिम के लिए सर्वश्रेष्ठ बचा रहा हूं, जिनके बिना शर्त प्यार और समर्थन ने न केवल मेरे करियर को पोषित किया है, बल्कि मुझे सर्वश्रेष्ठ काम देने के लिए बहुत सारी जिम्मेदारियां दी हैं। आप सभी का धन्यवाद! ढेर सारे प्यार के साथ!

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story