विक्की-कैटरीना को धमकी का खुलासा: कैटरीना का जबरा फैन बना जानलेवा फैन, विक्की से शादी से नाराज होकर दे रहा था जान लेने की धमकी, सोशल मीडिया हैंडल पर कैटरीना को बताता है खुद की वाइफ

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट और मोस्ट लवेबल कपल को जान से मारने की धमकी मिली है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर एक यूजर हेट कमैंट्स के साथ मारने की धमकी दे रहा था, जिसके बाद कपल ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की। गनिमत की बात ये है कि आरोपी मुंबई पुलिस के हाथों पकड़ा गया है। गिरफ्तारी के बाद कुछ ऐसा खुलासा हुआ कि सब दंग रह गए हैं। 

मुंबई पुलिस ने लगाया पता 
धमकी के बारे में पता चलते ही नेटिजन्स के रिएक्शन्स आने शुरु हो गए थे, सब सोशल मीडिया के जरिए अपनी बातें सामने  रख रहे थे, तो एक तपका ऐसा भी था जो आरोपी किसी और को ही ठहरा रहा था, पर अब असल आरेपी का पता लगते ही सारी बातें साफ हो गई हैं।  मुंबई पुलिस ने विक्की और कैट को धमकी देने वाले का पता लगा लिया है।

ये है आरोपी
आरोपी और कोई नहीं बल्की कैटरीना का बहुत बड़ा फैन है, या यूं कहे कि सरफिरा फैन है जो कैट को बेहद पसंद करता है और उनसे शादी करना चाहता है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम मनविंदर सिंह है जो मुंबई में रहता है और एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। कैट से प्यार के पागलपन में उसने इस घटना को अंजाम दिया था। 

देख रह जाएंगे दंग
आरोपी के पकड़े जाने के बाद जब उसके इंस्टा हेंडल का खुलासा हुआ तो सबकी आंखे फटी की फटी रह गईं। कैट के इस सरफिरे फैन ने अपने इंस्टा के बायो में कैटरीना की आई डी को टैग कर के उन्हें अपनी वाईफ बताया है, यही नहीं विक-कैट की  शादी की फोटो में विक्की की फोटो को एडिट कर खुद की फोटो भी लगाई है। यहां देखें फोटो।
 

खबरें और भी हैं...