मधुर भंडारकर ने बताया कि उन्होंने बबली बाउंसर बनाने का फैसला क्यों किया

Madhur Bhandarkar reveals why he decided to make Babli Bouncer
मधुर भंडारकर ने बताया कि उन्होंने बबली बाउंसर बनाने का फैसला क्यों किया
बॉलीवुड मधुर भंडारकर ने बताया कि उन्होंने बबली बाउंसर बनाने का फैसला क्यों किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर का कहना है कि वह एक कॉमेडी और जीवन स्थर पर एक बेहतरीन फिल्म बनाना चाहते थे और इसी तरह उन्होंने बबली बाउंसर बनाने का फैसला किया। इस तरह के विषय को निर्देशित करने के बारे में बात करते हुए, भंडारकर कहते हैं, मैं वास्तविक जीवन में एक बहुत ही विनोदी व्यक्ति हूं। यह सिर्फ इतना है कि चांदनी बार के बाद, लोगों ने माना कि मुझे डार्क सिनेमा करना पसंद है। लेकिन जब मुझे बबली बाउंसर मिला, मैं एक कॉमेडी, जीवन स्थर पर फिल्म बनाना चाहता था।

उन्होंने कहा, मुझे लगा कि मैं बाउंसरों की दुनिया दिखाना चाहता हूं। यह एक दिलचस्प दुनिया है और ये लोग अपने गांवों से कैसे आते हैं। इसके अलावा, पहली महामारी ने हमें इतनी बुरी तरह से मारा, मुझे लगा कि हमें वास्तव में एक कॉमेडी फिल्म की जरूरत है। जिसे लोग अपने परिवार के साथ देख सकें।

स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्च र्स द्वारा निर्मित, बबली बाउंसर मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है और इसमें मुख्य भूमिका में तमन्ना भाटिया, सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद के साथ प्रमुख भूमिकाएं हैं। बबली बाउंसर 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story