लंबे समय बाद मल्लिका शेरावत की वापसी, द स्टोरी वेब सीरीज में आएंगी नजर 

लंबे समय बाद मल्लिका शेरावत की वापसी, द स्टोरी वेब सीरीज में आएंगी नजर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर से पर्दे पर एंट्री करने जा रही हैं। इस बार मल्लिका वेब सीरीज के साथ वापसी कर रही हैं। जिसके प्रमोशन में मल्लिका इस वक्त जुटी हुई हैं। "द स्टोरी" नाम से बनी इस वेब सीरीज में उनके फैन्स को उनके जीवन से जुड़े कुछ पहलुओं को जानने का मौका मिलेगा। इस वेब सीरीज का टेलीकास्ट ZEE5 पर होगा। अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान मल्लिका ने मीडिया से चर्चा की।

 


ZEE5 के साथ काम करके बहुत खुश हूं 

मल्लिका ने इस दौरान अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर कहा कि, "मैंने हमेशा अपने करियर में पॉजिटिव थिंक्स पर फोकस किया है। मैं खुश हूं कि मुझे इस वेब सीरीज में ZEE5 के साथ काम करने का मौका मिला है। सेलेब्रिटीज के इस डार्क साइड को दिखाने का मौका मिला है।" मल्लिका ने कहा कि "लोगों को ऐसा लगता है कि सेलेब्रिटीज की लाइफ ग्लैमरस होती है, उनकी लाइफ में कोई प्रॉब्लम्स नहीं होती, लेकिन ऐसा नहीं है सेलेब्रिटीज की लाइफ में भी अपनी कुछ प्रॉब्लम्स होती हैं। वो भी अपनी अलग तरह की समस्याओं से जूझते हैं। उन्हें हमेशा लोगों के द्वारा जज किया जाता है।"

 


वो मुझे साड़ी पहनाना चाहता था... 

मल्लिका शेरावत ने इस दौरान अपनी जिंदगी का एक अहम वाकया भी साझा किया। उन्होंने बताया कि "एक शख्स मुझे फोन करके और लेटर लिखकर बदसलूकी किया करता था। उसको इस बात से दिक्कत थी कि मैं छोटी स्कर्ट क्यों पहनती हूं। वो मुझसे कहता था कि आप छोटी स्कर्ट क्यों पहनती हैं। उसको बहुत प्रॉब्लम होती थी कि हरियाणा से आई ये लड़की क्यों छोटे कपड़े पहनती है। स्क्रीन पर क्यों ऐसा करती हैं। उस पर ये पागलपन सवार था कि वो मुझे साड़ी पहनाएगा। वो साड़ी पहनाकर और सिर पर पल्लू लाना चाहता था। जैसा हरियाणा की महिलाएं करती हैं। उसकी अपनी निजी राय हो सकती है लेकिन मैं क्या पहनूंगी या करूंगी यह तय करने वाला वो कौन होता है।"


"ख्वाहिश" फिल्म से किया था डेब्यू 

मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म "ख्वाहिश" से बड़ें पर्दे पर डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में किसिंग सीन करने की वजह से वो काफी सुर्खियों में भी आ गई थी। इसके बाद साल 2004 में उनकी "मर्डर" फिल्म ने उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया था। साल 2005 में मल्लिका ने जैकी चैन के साथ "द मिथ" में भी काम किया था। साल 2007 में आई फिल्म "गुरू" के "मैया-मैया" गाने ने को काफी पॉपुलर कर दिया था। ये गाना आज की लोगों की जुबान पर रहता है। 

Created On :   4 July 2018 8:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story