मेगा154 का टीजर आउट, मुख्य कलाकार: चिरंजीवी, रवि तेजा, श्रुति हासन

Mega154 Teaser Out, Main Cast: Chiranjeevi, Ravi Teja, Shruti Haasan
मेगा154 का टीजर आउट, मुख्य कलाकार: चिरंजीवी, रवि तेजा, श्रुति हासन
तमिल फिल्म मेगा154 का टीजर आउट, मुख्य कलाकार: चिरंजीवी, रवि तेजा, श्रुति हासन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक के.एस. रवींद्र (बॉबी) की आगामी फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से मेगा154 कहा जाता है और जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं, ने दिवाली पर रिलीज होने वाले शीर्षक टीजर की एक झलक जारी की है। रिलीज की गई झलक का मतलब धमाके से पहले की एक चमक है जिसकी निर्माताओं ने त्योहार के दिन प्रशंसकों के लिए योजना बनाई है। जारी किए गए वीडियो क्लिप में मेगास्टार चिरंजीवी सोने के गहने पहने एक सामूहिक गेट-अप में दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में एक बयान पढ़ते है, चिरंजीवी आखिरी कश लेने के बाद बीड़ी फेंकते नजर आ रहे हैं। विशिष्ट रूप से, यह उल्टे क्रम में दिखाया गया है। बड़े पैमाने पर देखने के लिए तैयार हो जाओ। अभिनेता रवि तेजा इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिसमें श्रुति हासन चिरंजीवी के साथ मुख्य भूमिका में हैं। सभी व्यावसायिक सामग्रियों से भरपूर एक मास-एक्शन एंटरटेनर होने के लिए बिल की गई, फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है और मैथरी मूवी मेकर्स के वाई रविशंकर जी के मोहन सह-निर्माता हैं।

रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत दिया है जिसमें आर्थर ए विल्सन द्वारा छायांकन है। निरंजन देवरामन संपादक हैं और ए.एस. प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। जहां कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं। फिल्म 2023 में संक्रांति के लिए स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story