मेरा परिवार मेरे बिकिनी लुक को पसंद करता हैं : ऋषिना कंधारी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन मेरा परिवार मेरे बिकिनी लुक को पसंद करता हैं : ऋषिना कंधारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देवों के देव.. महादेव, तेनाली रामा, ये उन दिनों की बात है जैसे टीवी शो में काम करने के लिए पहचान रखने वाली एक्ट्रेस ऋषिना कंधारी वर्तमान में ना उम्र की सीमा हो का हिस्सा हैं। एक्ट्रेस की कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वह गोवा में फैमिली वैकेशन के दौरान बिकिनी लुक लुक पर बात की।

ऋषिना ने कहा, मैं स्वभाव से बहुत शर्मीली हूं। लेकिन मेरे पति विशाल मेरा आत्मविश्वास बढ़ाते रहते हैं और मुझसे कहते रहते हैं कि मुझे खुद से आजाद हो जाना चाहिए। मैं बहुत डरपोक लड़की थी और आज मैं जो कुछ भी हूं उनके सपोर्ट, विश्वास और भरोसे की वजह से हूं। उनके अनुसार, प्रत्येक महिला को अपने मन को उन बेड़ियों से मुक्त हो जाना चाहिए जो उन्हें वापस पकड़ती हैं। अपने जीवन और करियर में विजयी और आत्मनिर्भर बनकर बाहर आना चाहिए।

इस बार जब ऋषिना गोवा में मिनी वैकेशन के लिए गई, तो उन्होंने बिकिनी पहनने का फैसला किया। उन्होंने कहा: हम अपने बिजी शेड्यूल से छोटा सा ब्रेक लेकर गोवा गए। हम ऐसा बहुत बार करते हैं। मानसिक रूप से तनावमुक्त रहना बहुत जरूरी है। मेरा परिवार बहुत सर्पोटिव है और उन सभी को मेरा बिकिनी लुक पसंद आया।

ऋषिना हमेशा फिट रही हैं। उन्होंने साझा किया: फिट रहना बेहद जरुरी है। वर्कआउट हमारी डेली रुटीन में है। अच्छा दिखने का कोई दबाव नहीं है, लेकिन हम एक अनुशासित परिवार हैं, जो फिटनेस को बहुत गंभीरता से लेते हैं।

स्क्रीन पर इसे पहनने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, टीवी शो सभी देसी लुक और सास बहू ड्रामा के बारे में हैं। उसमें बिकिनी पहनने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर मैं कोई वेब शो या फिल्म कर रही हूं और वे मुझे बिकिनी पहनने के लिए कहते हैं तो मैं निश्चित तौर पर पहनूंगी।

जब भी सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर बिकिनी या स्विमवीयर में फोटोज पोस्ट करती हैं तो वे अक्सर आसानी से ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं। उन्होंने कहा: मैंने अपनी बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कीं, क्योंकि ट्रोलर्स के पास महिलाओं को नीचा दिखाने के अलावा कुछ नहीं है और वे पोस्ट पर गंदे कमेंट लिखते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story