नागेश कुकुनूर का सिटी ऑफ ड्रीम्स तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार

Nagesh Kukunoors City of Dreams is all set to return with the third season
नागेश कुकुनूर का सिटी ऑफ ड्रीम्स तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार
बॉलीवुड नागेश कुकुनूर का सिटी ऑफ ड्रीम्स तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स के तीसरे सीजन की तैयारी की जा रही है। सीरीज गायकवाड़ परिवार के भीतर के राजनीति झगड़े की कहानी है। इस सीरीज में अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगांवकर, सुशांत सिंह, एजाज खान और रणविजय सिंह लीड रोल में है। नए सीजन को निर्देशक ने राजनीति में सत्ता के लिए अंतिम लड़ाई के रूप में वर्णित किया हैं।

सीजन 3 के बारे में बात करते हुए, निर्देशक नागेश कुकुनूर ने कहा: सीजन 1 और 2 को दर्शकों द्वारा पसंद और सराहा गया था और सीजन 3 को भी इसी उम्मीद से तैयार किया गया है कि लोग इसका भरपूर आनंद लेंगे। हर एक किरदार के पीछे काफी खोज की गई है, जो उत्तराधिकार के लिए इस पेचीदा लड़ाई को और भी दिलचस्प बनाने में में अहम योगदान देती है। उलझे किरदार, आपसी रिश्ते और कुछ अनचाहे ट्विस्ट सपनों का शहर सीजन 3 राजनीति में सत्ता के लिए अंतिम लड़ाई होगी।

कुकुनूर मूवीज के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 May 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story