दैनिक भास्कर हिंदी: NCB ने किया एजाज खान को गिरफ्तार, एक्टर ने कहा- घर में थी डिप्रेशन की 4 गोलियां

March 31st, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन दिनों काफी एक्टिव हैं और लगातार टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स पर कार्यवाई कर रहा है। इस दौरान NCB ने ड्रग्स मामले में बिग बॉस-7 के फेम एक्टर एजाज खान को बीते दिन हिरासत में लिया था और आज यानि बुधवार को एक्टर की गिरफ्तारी भी हो गई है। अब एजाज को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में एजाज का कहना हैं कि, उनके घर से NCB को डिप्रेशन की सिर्फ 4 गोलियां मिली थी।

Ajaz Khan: NCB found only four sleeping pills at home; wife using them as  antidepressants

क्या हैं पूरा मामला 

  • बुधवार को एक्टर एजाज खान की गिरफ्तारी भी हो गई है और अब उन्हें मेडिकल जांच के लिए एनसीबी अधिकारी ले गए है। 
  • इस पूरे मामले को लेकर कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय, एएनआई ने एजाज खान के हवाले से बताया है कि, 'मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं. मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थी।'
  • एनसीबी के अनुसार, एजाज खान को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में ले लिया था।
  • बता दें कि, इससे पहले भी एक्टर को साल 2018 में नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था। उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था।
  • एजाज के काम की बात की जाए तो, एक्टर ने 'बिग बॉस 7' के साथ'रक्त चरित्र' में नजर आ चुके है।इसके अलावा एजाज ने डेली सोप 'रहे तेरा आशीर्वाद' में भी काम किया है।