प्रभास के जन्मदिन पर, आदिपुरुष की टीम ने जारी किया उनका भगवान राम वाला लुक

On Prabhas birthday, Adipurushs team released his Lord Ram look
प्रभास के जन्मदिन पर, आदिपुरुष की टीम ने जारी किया उनका भगवान राम वाला लुक
तमिल फिल्म प्रभास के जन्मदिन पर, आदिपुरुष की टीम ने जारी किया उनका भगवान राम वाला लुक

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष की यूनिट ने रविवार को फिल्म में अभिनेता प्रभास का भगवान राम का लुक जारी किया। यह लुक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर रविवार को जारी किया गया। फिल्म अगले साल 12 जनवरी को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट होने वाली है और यह 3डी में भी उपलब्ध होगी। सोशल मीडिया पर फिल्म में अपना लुक साझा करने वाले प्रभास ने लिखा, मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम। आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आईमैक्स और 3डी में रिलीज होगी!

गौरतलब है कि फिल्म की यूनिट ने अयोध्या में सरयू के तट पर फिल्म का टीजर और पोस्टर लॉन्च किया था। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली कृति सैनन ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी टाइमलाइन पर पोस्टर साझा किया। प्रभास और कृति सैनन के अलावा, फिल्म में सैफ अली खान और सनी सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इसे टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story