Expectation: जैकलीन फर्नांडीज ने बॉलीवुड में पूरे किए 11 साल, बोलीं एक दिन बनूंगी एक्शन आइकन

One day will become action icon: Jacqueline Fernandez
Expectation: जैकलीन फर्नांडीज ने बॉलीवुड में पूरे किए 11 साल, बोलीं एक दिन बनूंगी एक्शन आइकन
Expectation: जैकलीन फर्नांडीज ने बॉलीवुड में पूरे किए 11 साल, बोलीं एक दिन बनूंगी एक्शन आइकन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडीज को 11 साल हो गए हैं। अभिनेत्री ने 2009 में अलादीन के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। वो कहती हैं कि अब तक निभाई हर भूमिका से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है और उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वो एक्शन आइकन बनेंगी। इन वर्षों में जैकलीन ने किक, मर्डर 2, ढिशुम, जुड़वा 2 और रेस 3 जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें फिल्म उद्योग में कुछ बेहतरीन काम करने का मौका मिला।

जैकलीन ने आईएएनएस को बताया, मेरे अब तक के करियर में मुझे इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है- चाहे वह निर्देशक हों या अभिनेता। इसके अलावा मुझे कुछ अलग, रोमांचक और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने का अवसर भी मिल चुका है। 

बादशाह ने फैंस को दिया एक और तोहफा, रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्जन

उन्होंने कहा कि मैंने अब तक की हर भूमिका और फिल्म के साथ बहुत कुछ सीखा है, जिसने मुझे एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद की है। मुझे अच्छा काम करने की उम्मीद है और हर प्रोजेक्ट के साथ मैं अलग-अलग चीजें सीखना और अनुभव लेना चाहती हूं। पिछले कुछ सालों में जैकलीन ने थ्रिलर, एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी जैसी अलग-अलग शैलियों की फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन वह एक एक्शन स्टार बनने की ख्वाहिश रखती हैं।

जैकलीन ने कहा, मुझे खुशी है कि मैंने कई शैलियों के साथ प्रयोग किया और उतने ही उत्साह से आगे भी कई और शैलियों की फिल्मों में अपने हाथ आजमाने के लिए तैयार हूं। निश्चित रूप से मैं एक्शन का भरपूर आनंद लेती हूं और एक दिन एक्शन आइकन बनने की उम्मीद करती हूं।

टीवी सीरियल बालिका वधु मेरा पहला स्कूल था: रूप दुर्गापाल

जैकलिन ने हाल ही में वेब श्रृंखला मिसेज सीरियल किलर में अपना डिजिटल डेब्यू किया और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक ऑनलाइन नृत्य प्रतियोगिता - होम डांसर का शुभारंभ किया है।

 

Created On :   30 May 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story