बॉलीवुड: बादशाह ने फैंस को दिया एक और तोहफा, रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्जन

Bollywood: Badshah gave another gift to fans, released Gujarati version of Genda Phool
बॉलीवुड: बादशाह ने फैंस को दिया एक और तोहफा, रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्जन
बॉलीवुड: बादशाह ने फैंस को दिया एक और तोहफा, रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्जन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चार्टबस्टर गानों के शहंशाह रैपर बादशाह ने 26 मार्च 2020 को गेंदा फूल नामक एक गाना रिलीज किया, जिसकी धुन पर लोग खुद को थिरकने से खुद को नहीं रोक पाए। इस गाने में बादशाह का साथ सिंगर पायल देव ने दिया था। सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए , यह गाना आज भी कई स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा है।

बादशाह के इस गाने को पूरे देश ने खूब प्यार दिया और अब सोनी म्यूजिक इंडिया दर्शकों के लिए इस गाने का गुजराती वर्जन लाकर अपने ऑडियंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। गेंदा फूल के गुजराती वर्जन में बादशाह के साथ भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी है। इन्होंने मिलकर इस गाने के बोल भी लिखे हैं।

अपने पहले गुजराती सॉन्ग के बारे में रैपर बादशाह कहा कि गेंदाफूल को मिली दिलकश प्रतिक्रियाओं से मैं बेहद खुश हूं, इतना ही नहीं फैंस/फॉलोवर्स हमें लगातार इस गाने के गुजराती वर्जन की मांग कर रहे थे। मुझे गुजराती व्यंजन, कल्चर, खासकर गुजराती भाषा से बेहद लगाव है। इसलिए हम अपने प्रशंसकों के डिमांड पर इस गाने का गुजराती वर्जन लेकर आ रहे है जिसे भूमि त्रिवेदी ने आवाज दी है। मुझे दर्शकों के प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है। 

सिंगर भूमि त्रिवेदी का कहना है कि मैंने जब "गेंदा फूल" इस गाने को सुना, मुझे इसकी आदत सी लग गई और मैं इस गाने को लूप में सुना करती थी। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि इस सॉन्ग के गुजराती वर्जन को गाने का अवसर मुझ मिलेगा, मैं "गेंदा फूल" इस सॉन्ग का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं खासकर बादशाह के "बाकी बातें" रैप सुनने के बाद। मैं इस गाने को अपने शो के दौरान भी गया करती थी। मुझे उनके काम और कला से बेहद लगाव है खासकर के उनकी राइटिंग स्किल ने मुझे अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। 

मैं बादशाह और सोनी म्यूजिक की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे गेंदा फूल के गुजराती वर्जन को गाने का अवसर दिया और गुजरात का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। मेरे लिए यह बहुत ही गर्व कि बात है। लेखन से लेकर सेट बनाने के लिए खुद को रिकॉर्ड करना, कॉस्ट्यूम का चयन करना, हेयर एंड मेकअप करना, फ्रेम्स तैयार करना और फिर शूटिंग करना, लॉक डॉउन की इस स्थिति में यह चीज़े मुझे खुद करनी पड़ी जो बेहद चुनौतीपूर्ण था पर उतना ही मजेदार भी।

बादशाह ने सोनी म्यूजिक इंडिया के लिए कई हिट गाने दिए हैं पर गेंदा फूल यह गाना उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई। संभावित रूप से बादशाह के लिए यह एक गेम-चेंजर साबित हो रहा है और साथ ही साथ यह उनके लिए एक नए वर्ष का प्रतीक है। यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं।

Created On :   29 May 2020 9:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story