दैनिक भास्कर हिंदी: हिन्दू रीति-रिवाज से होगी प्रियंका की शादी, सख्ती के चलते फोटो नहीं हो सकेंगे लीक

December 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने कल जोधपुर में कैथोलिक रीति-रिवाज से शादी कर ली। वहीं आज रविवार को जोड़ी हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे लेकर शादी की बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज होने वाली शादी में प्रियंका लाल रंग का लहंगा पहने नजर आने वाली हैं। यहां बता दें कि इस शादी में करीब 100 मेहमान पहुंचे थे, इनके लिए होटल के सभी कमरे बुक किए गए। वहीं प्रियंका और निक जोनास के लिए महाराज सुईट और महारानी सुईट बुक किया गया। इस शादी के फोटो या वीडियो लीक ना हों इसके लिए भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

सिक्योरिटी
एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका और निक की शादी की किसी तरह की फोटो या वीडियो लीक ना हो इसका पुख्ता इंतजाम किया गया है।आपको बता दें कि इस शादी से जुड़े कार्ड की पिक वायरल हुई थी। जिसमें टर्म्स एंड कन्डिशन्स लिखा नजर आया।वायरल हुए शादी से जुड़े कार्ड में साफ तौर पर लिखा गया है कि शादी के वेन्यू में कोई भी फोन लेकर नहीं आ सकता। खासतौर पर ऐसा फोन जिसमें कैमरा है, या स्मार्टफोन अलाउड नहीं है।

हाल ही में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार एक मैग्जीन द्वारा स्पेशल सुरक्षा की गई है, जिससे शादी के कोई भी फोटो या वीडियो लीक ना हो सकें। दरअसल इस शादी के फोटोग्राफ के राइट्स करीब 17.5 करोड़ रुपए में एक मैग्जीन को बेचे गए हैं। हलांकि इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है। 

रिपोर्ट के मुताबिक उम्मेद भवन के अंदर सुरक्षा का खासा ध्यान रखा गया, इनमें अमेरिका की एक सिक्योरिटी कंपनी से 100 गार्ड्स बुलाए गए, थे जो कि निक की ओर से थे। यहां ड्रोन पर भी नजर रखी गई, जिससे किसी तरह कोई फोटो लीक ना हो। इसके लिए​ खास इजराइल से 12 शूटर्स बुलाए गए थे। 

एक दूसरे को KISS
बता दें कि प्रियंका और निक ने शनिवार को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक दूसरे से कैथोलिक रीति रिवाजों से शादी की है। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को KISS किया और शादी के बाद निक ने प्रियंका को गोद में भी उठाया। इसी के साथ दोनों ने डांस भी किया। इस शादी में लाइव परफार्मेंस के लिए सिंगर मानसी स्कॉट के अलावा अमेरिकन सिंगर भी पहुंचे थे।

ग्रैंड रिसेप्शन
मीडिया खबरों के अनुसार शादी के बाद प्रियंका सीधा दिल्ली आएंगी। 2 दिसंबर को शादी के बाद प्रियंका -निक और दोनों का परिवार दिल्ली पहुंचेंगा और 4 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा। हालांकि मुंबई में होने वाले रिशेप्शन की जानकारी अब तक सामने नहीं आ सकी है।