रब्ब से है दुआ के अभिनेता अंकित रायजादा शाहिद कपूर से लेते हैं प्रेरणा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन रब्ब से है दुआ के अभिनेता अंकित रायजादा शाहिद कपूर से लेते हैं प्रेरणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रब से है दुआ शो में रूहान की भूमिका निभाने वाले अंकित रायजादा का मानना है कि एक टेलीविजन अभिनेता होने के लिए कई चुनौतियां हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर से प्रेरणा लेते हैं। एक रोजाना शो के चुनौतीपूर्ण भाग के बारे में अंकित ने कहा, धारावाहिक हमेशा व्यस्त होते हैं। प्रसारण सात दिन होता है और आमतौर पर मेरे पास देने के लिए बहुत सारे संवाद होते हैं। चूंकि रूहान का किरदार अलग-अलग बदलावों से गुजर रहा है, इसलिए यह और भी चुनौतीपूर्ण हो जाता है। लेकिन सात दिन का प्रसारण बहुत हेक्टिक हो जाता है।

उन्होंने कहा, आपको हर दिन काम करना है, इतने सारे संवाद सीखना है, और पूरे 12 घंटों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। इतने लंबे समय तक ऐसा करने में सक्षम होने के लिए बहुत धैर्य की जरूरत होती है और तब एक अभिनेता के रूप में आप सेट पर कामयाब होते हैं। अंकित ने अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे पसंद है कि शाहिद कपूर ने हाल के दिनों में किस तरह से अलग-अलग किरदार निभाए हैं। उन्होंने चॉकलेट बॉय के कलंक को बदल दिया है, जो उनके लिए समानार्थी था। मैं वही करना चाहता हूं और अलग-अलग भूमिकाएं निभाना चाहता हूं।

अभिनेता को यह भी लगता है कि टेलीविजन उद्योग विकसित हो गया है। अंकित ने कहा, कोविड के बाद से और ओटीटी प्लेटफॉर्मो के आगमन के साथ, यहां तक कि टीवी धारावाहिकों ने भी खेल को खींच लिया है। हम अनुपमा जैसे शो देख रहे हैं, जिसकी बहुत प्रासंगिकता है और इसके मूल में नारीवाद है। हम बेहद जैसा एक थ्रिलर शो भी देखते हैं। इतनी लोकप्रियता मिल रही है, जहां नायक भी विरोधी है। जाहिर है, यह अभी तक बहुत तेज गति से नहीं हो रहा है। लेकिन बदलाव हो रहे हैं। यहां तक कि छोटी चीजें भी मायने रखती हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 April 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story