दैनिक भास्कर हिंदी: सलीम-सुलेमान ने अपना फैशन उद्यम शुरू किया

July 2nd, 2020

हाईलाइट

  • सलीम-सुलेमान ने अपना फैशन उद्यम शुरू किया

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सलीम मर्चेंट और सुलेमान मर्चेंट अपने आइकॉनिक गानों, शौक और निजी दिलचस्पियों से प्रेरित होकर अपना फैशन मर्चेंडाइज लेबल लॉन्च कर रहे हैं।

संगीतकारों ने इसके लिए स्टाइच्ड, जो कि एक प्रोडक्शन ऑन डिमांड फास्ट फैशन कंपनी है, उसके साथ सहयोग किया है। इसके पहले कलेक्शन के निर्माण के दौरान डुओ के प्रतिष्ठित गीतों के आधार पर टी-शर्ट की एक रेंज उपलब्ध कराई जाएगी।

इस कलेक्शन का उद्देश्य उनकी संगीत प्रतिभा को फिर से लोगों की जुबान पर लाना है। कुर्बान हुआ, शुकरानअल्लाह, चक दे इंडिया और ये हौसला कैसे झुके जैसे चार्ट-बस्टर हिट्स पहले रोल-आउट बैच का हिस्सा हैं।

अपने नए उद्यम के बारे में बात करते हुए सलीम ने कहा, हम बहुत उत्साहित हैं! मेरा स्टाइल बड़े ब्रांडों और लेबल के बारे में नहीं है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि हमारे प्रशंसक और समर्थक हमारी फैशन लाइन से जुड़े और हम इसे पहनने के बाद गर्व महसूस करते हैं और यह मात्र सिर्फ बिक्री का एक ब्रांड नहीं है। बाहर निकलने के दौरान मैं इसके हर पीस को पहनने को लेकर उत्साहित हूं।

यह कलेक्शन दुनिया भर में शिपिंग के लिए उपलब्ध है, विशेष रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन में प्रशंसकों के लिए भी यह उपलब्ध है।