मास्टर ब्लास्टर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, ऐसा है सारा का डेब्यू

Sara Tendulkar entered modeling, see amazing photos here
मास्टर ब्लास्टर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, ऐसा है सारा का डेब्यू
मॉडलिंग की दुनिया में तेंदुलकर मास्टर ब्लास्टर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम, ऐसा है सारा का डेब्यू

डिजिटल डेस्क,मुंबई। गॉड ऑफ क्रिकेट के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर की बेटी ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। सारा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक कंपनी के विज्ञापन में नज़र आ रही हैं और ये कंपनी क्लॉथिंग ब्रांड की है।

Sachin Tendulkar daughter Sara Tendulkar shared glamorous pictures on  Instagram told whom she loves Tiger Shroff sister Krishna Jackie Shroff  give this reaction - सारा तेंदुलकर ने Instagram पर शेयर कीं ग्लैमरस

इस बात में कोई शक नहीं की सारा तेंदुलकर बहुत खूबसूरत है। वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। आने वाले दिनों में वो बॉलीवुड में एंट्री करेंगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल वो मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रही है। सारा ने अपने असाइनमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे है। 

सारा ने जिस पॉपुलर क्लॉथिंग ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है, उसमें अभिनेत्री बनिता संधू और तानिया श्रॉफ भी शामिल है। आप प्रमोशनल वीडियो में तीनों को साथ देख सकते है। तीनों साथ में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। कुछ समय पहले से सारा अपने जिम की फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की थी, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे थे। बता दें कि, सारा किसी अभिनेत्री की तरह इंस्टाग्राम पर बिग फैन फॉलोइंग शेयर करती है। उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स है। सारा वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल ड्रेसेस में भी काफी ग्लैमरस नजर आती है।

Sara Tendulkar Instagram Picture Will Stole Your Heart - 21 की उम्र में  सचिन तेंदुलकर की बेटी हीरोइनों को दे रहीं मात,अंबानी की पार्टी में दिखा था  गजब का लुक - Amar 

बता दें कि, सारा ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है और ग्रेजुएशन लंदन से किया है। अगर बात सारा के साथ दिखाई दे रही बनिता संधू की करें तो, बनिता एक एक्ट्रेस है, जिन्होनें 2018 में वरुण की फिल्म ‘अक्टूबर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं तानिया श्रॉफ उद्योगपति जयदेव श्रॉफ और रूमिला श्रॉफ की बेटी है। 

पापा का पैसा बर्बाद कर रही हो', महिला के कमेंट पर सारा तेंदुलकर ने दिया ये  जवाब - IPL 2021 AajTak

Created On :   7 Dec 2021 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story