शाहिद कपूर जर्सी को ओटीटी पर नए दर्शक मिलने से खुश हैं

Shahid Kapoor is happy that Jersey is getting new viewers on OTT
शाहिद कपूर जर्सी को ओटीटी पर नए दर्शक मिलने से खुश हैं
बॉलीवुड शाहिद कपूर जर्सी को ओटीटी पर नए दर्शक मिलने से खुश हैं
हाईलाइट
  • लॉन्च के लगभग 20 दिन बाद भी यह फिल्म दुनिया भर में ट्रेंड कर रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पिछली रिलीज फिल्म जर्सी को दुनियाभर में ओटीटी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जाने से खुश हैं। यह फिल्म शुरू में 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आखिरकार इसे 20 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज होने के बाद से जर्सी के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और जन गण मन नेटफ्लिक्स की शीर्ष 10 गैर-अंग्रेजी फिल्मों के चार्ट में सबसे ऊपर है। जर्सी को मिले प्यार के बारे में बात करते हुए शाहिद ने साझा किया, जर्सी एक विशेष फिल्म है और मुझे खुशी है कि इसे नेटफ्लिक्स पर अपना घर मिला। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि दुनियाभर के दर्शक अभी भी इस फिल्म को देख रहे हैं और इसे अपना प्यार दे रहे हैं, जिसकी वह हकदार है। लॉन्च के लगभग 20 दिन बाद भी यह फिल्म दुनिया भर में ट्रेंड कर रही है, मैं इस जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखकर बहुत उत्साहित हूं।

जन गण मन को मिली सराहना के बारे में बात करते हुए निर्देशक सईद जोस एंटनी ने साझा किया, जन गण मन के निर्देशक के रूप में यह देखना बहुत अच्छा है कि मलयालम सिनेमा की एक भारतीय फिल्म को दर्शकों द्वारा देखे और पसंद किए जाने का एक पलेटफॉर्म मिला है। दुनियाभर में और नेटफ्लिक्स पर यह विश्व स्तर पर गैर-अंग्रेजी फिल्मों में हैश8 पर ट्रेंड कर रही है। उन्होंने कहा, मैं इस खूबसूरत कहानी को जीवंत करने के लिए निर्माताओं, कलाकारों और क्रू का आभारी हूं। इस कहानी को विश्व स्तर पर दर्शकों के साथ गूंजते हुए देखना वास्तव में एक अद्भुत एहसास है। जैसा कि फिल्म में कहा गया है, यह अंत नहीं है, यह सिर्फ शुरुआत है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story