Song: सोनी म्यूजिक इंडिया ने नए ब्रेकअप सॉन्ग 'सुकून' की घोषणा की- इस गाने से तारुक करेंगे पॉप डेब्यू

Sony Music India announces new breakup song Sukoon
Song: सोनी म्यूजिक इंडिया ने नए ब्रेकअप सॉन्ग 'सुकून' की घोषणा की- इस गाने से तारुक करेंगे पॉप डेब्यू
Song: सोनी म्यूजिक इंडिया ने नए ब्रेकअप सॉन्ग 'सुकून' की घोषणा की- इस गाने से तारुक करेंगे पॉप डेब्यू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोनी म्यूजिक इंडिया (Sony Music India) के तहत इंडिपेंडेंट म्यूजिक को इस वर्ष बहुत ही खूबसूरती से उभरने का मौका मिला है। सोनी म्यूजिक इंडिया का ध्येय उभरते हुए कलाकारों और म्यूजिक को निरपेक्ष अवसर देना है और हाल ही में उन्होंने एक्टर- सिंगर तारुक के पॉप डेब्यू की घोषणा की है। यह प्रतिभाशाली कलाकार श्रोताओं के लिए एक ब्रेकअप सॉन्ग लेकर आ रहा है जिसका नाम "सुकून" (Sukoon) है। यह सॉन्ग 24 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा।

सुकून इस गाने को तारूक, चरन और रेडमोजो (पुर्तगाल स्थित प्रोडक्शन हाउस) के ब्रूनो मोटा ने कंपोज और तारूक ने स्वरबद्ध किया है और तारूक और चरण ने मिलकर इस गाने को लिखा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में डिजिटल सेंसेशन आयशा अहमद और तारूक नजर आएंगे। तारुक एक अभिनेता, डांसर, कलाकार और गायक हैं, जो भारतीय टेलीविजन, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और फिल्मों में नियमित रूप से नजर आते रहे हैं। 

जब किम कार्दशियां के बर्थडे कार्ड से कान्ये वेस्ट को मिली संगीत की प्रेरणा

उन्हें बुक माय शो म्यूजिकल डिजनी के "अलादीन" पर नामांकित किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, जिसके जरिए उन्होंने आलोचकों और दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ी। हाल ही में वे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल "मिसमैच्ड" में नजर आए, जिसमें प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ और रणविजय सिंह शामिल हैं।

सुकून, इस गाने में एक प्रेमिका के रूप में नजर आने वाली आयशा वेब सीरीज स्पेस, टीवी विज्ञापनों और सोशल मीडिया शॉर्ट कंटेंट सर्किट में एक बहुत लोकप्रिय चेहरा हैं। उन्हें वेब सीरीज एडल्टिंग में उनकी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। उन्होंने ऋत्विज द्वारा बेहद प्रशंसित संगीत वीडियो "सेज" और हनीता भांबरी द्वारा "नथिंग ऑफ आर ओन" इस वीडियो में भी अभिनय किया है।

स्टेसी सोलोमन के बॉयफ्रेंड जो स्वाश को बेटी की चाह

तारुक का मानना है कि " मैं बेहद खुश हूं कि जो गाना इतने लंबे समय से मेरे दिल के बेहद करीब रहा है, अब उसे दुनियाभर के श्रोता सुनेंगे। मैं सोनी म्यूजिक इंडिया का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस बात से खुशी है कि उन्होंने इंडिपेंडेंट म्यूजिक को इतना सम्मान दिया जिसके वो हकदार हैं। इस गाने के रिलीज़ को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।"

आयशा का मानना है कि " मुझे बहुत खुशी है कि सोनी म्यूजिक इंडिया ने सुकून इस गाने की घोषणा कर दी है। मैंने पहली बार जब यह गाना सुना तब उसी समय मुझे पसंद आ गया था। बेशक तारुक यहां लंबे समय तक टिकेंगे और चमकेंगे। मुझे लगता है कि इस गाने का म्यूजिक वीडियो कॉन्सेप्ट बहुत ही दिलचस्प है। मुझे श्रोताओं कि प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।" सुकून यह गाना 24 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा।

Created On :   23 Nov 2020 8:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story