स्टालिन ने प्रशंसित तमिल अभिनेता पू रामू के निधन पर शोक जताया

Stalin condoles the death of acclaimed Tamil actor Poo Ramu
स्टालिन ने प्रशंसित तमिल अभिनेता पू रामू के निधन पर शोक जताया
तमिल अभिनेता स्टालिन ने प्रशंसित तमिल अभिनेता पू रामू के निधन पर शोक जताया
हाईलाइट
  • स्टालिन ने प्रशंसित तमिल अभिनेता पू रामू के निधन पर शोक जताया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। प्रसिद्ध तमिल अभिनेता पू रामू का सोमवार को राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल में निधन हो गया।

एक्टर को 24 जून को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और चिकित्सा सुविधा में उनका इलाज चल रहा था।

अभिनेता के पार्थिव शरीर को उरापक्कम के पेरियार नगर स्थित उनके आवास पर रखा गया है, ताकि लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकें। अभिनेता का अंतिम संस्कार मंगलवार शाम को होना है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने अभिनेता के निधन की खबर पर शोक व्यक्त किया।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा, मुझे अभिनेता पू रामू के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ, जिन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय से तमिलनाडु के लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई थी।

प्रगतिशील मानसिकता वाले लोग वामपंथ की विचारधाराओं को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से आम जनता तक पहुंचाने में उनके योगदान को हमेशा याद रखेंगे।

तमिल सिनेमा में पू के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले रामू ने नेदुनालवादाई और परियारम पेरुमल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है।

मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और फिल्म उद्योग में उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों सहित अभिनेता के करीबी और प्रिय लोगों के लिए अपनी सांत्वना प्रदान करता हूं।

अभिनेता काली वेंकट और निर्देशक लेनिन भारती सहित फिल्म उद्योग के कई अभिनेताओं और तकनीशियनों ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

अभिनेता रामू ने निर्देशक ससी की फिल्म पू में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोरीं, फिल्म में उनकी अदाकारी ही उनकी पहचान बनी और उन्हें पू रामू के नाम से जाना जाने लगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story