पा रंजीत के साथ विक्रम की अगली फिल्म चियान पर काम शुरू किया

Started work on Vikrams next film Chiyan with Pa Ranjith
पा रंजीत के साथ विक्रम की अगली फिल्म चियान पर काम शुरू किया
टॉलीवुड पा रंजीत के साथ विक्रम की अगली फिल्म चियान पर काम शुरू किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता चियान विक्रम की अगली फिल्म पर काम, जिसका निर्देशन पा रंजीत करेंगे, शनिवार को शहर में एक भव्य पूजा समारोह के साथ शुभ शुरुआत हो गई।

प्रोजेक्ट, जिसने अपनी शुरुआत से पहले ही बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है, स्टूडियो ग्रीन के ज्ञानवेल राजा द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

फिल्म का नाम अभी तक नहीं रखा गया है, इसे अस्थायी रूप से हैशटैग- प्रोडक्शननंबर 22 या हैशटैग-चियान61 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है, यह दर्शाता है कि यह विक्रम की 61वीं फिल्म है।

अपुष्ट रिपोर्टो से पता चलता है कि फिल्म 1800 के दशक में एक पीरियड ड्रामा होगी और फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया जाना है। चल रही अफवाहें यह भी बताती हैं कि फिल्म के 3डी में भी बनने की संभावना है।

फिल्म में संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार और छायांकन किशोर कुमार द्वारा किया गया है। फिल्म का संपादन सेल्वा द्वारा किया जाएगा और कला निर्देशन मूर्ति द्वारा किया जाएगा।

फिल्म के स्टंट्स को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्टंट मास्टर्स अनबरीव द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा और डांस कोरियोग्राफी सैंडी द्वारा की जाएगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story