तमिल एक्टर विष्णु विशाल और बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने मनाई शादी की पहली सालगिरह

Tamil actor Vishnu Vishal and badminton star Jwala Gutta celebrate their first wedding anniversary
तमिल एक्टर विष्णु विशाल और बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने मनाई शादी की पहली सालगिरह
टॉलीवुड तमिल एक्टर विष्णु विशाल और बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने मनाई शादी की पहली सालगिरह
हाईलाइट
  • तमिल एक्टर विष्णु विशाल और बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने मनाई शादी की पहली सालगिरह

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल एक्टर विष्णु विशाल इन दिनों अपकमिंग तमिल फिल्म गट्टा कुश्ती की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म का तेलुगू टाइटल मत्ती कुश्ती शीर्षक है। इस फिल्म के सेट पर विष्णु विशाल और बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई।

शुक्रवार को ज्वाला ने अपनी पहली शादी की सालगिरह के मौके पर केक काटा और सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, पहली सालगिरह मुबारक हो पति, मुझे यकीन है कि आप इतनी देखभाल और जिम्मेदार पत्नी के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि एफआईआर में सुपरहिट देने वाले विष्णु विशाल ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

एक्टर ने गुरुवार को ट्वीट किया था, नमस्कार दोस्तों.. जीवन के लिए ब्रेक लेना बहुत जरुरी है। कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। जल्द ही मिलते हैं।

उनके प्रोडक्शन हाउस विष्णु विशाल स्टूडियोज ने भी सालगिरह मनाते हुए जोड़े की तस्वीरें ट्वीट कीं। आपको बता दें कि गट्टा कुश्ती एक स्पोर्ट्स फिल्म है। जिसे चेला अय्यावु निर्देशित कर रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   23 April 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story