द एम्बुश के निर्देशक पियरे मोरेल अपनी फिल्म के लिए यमन के पशु चिकित्सकों से मुलाकात की

The Ambush director Pierre Morel meets with Yemeni veterinarians for his film
द एम्बुश के निर्देशक पियरे मोरेल अपनी फिल्म के लिए यमन के पशु चिकित्सकों से मुलाकात की
टॉलीवुड द एम्बुश के निर्देशक पियरे मोरेल अपनी फिल्म के लिए यमन के पशु चिकित्सकों से मुलाकात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक पियरे मोरेल ने अपनी फिल्म द एम्बुश पर चर्चा करने के लिए विस्तार से बताया कि, उन्होंने इस विषय को क्यों चुना और ऐसे लोगों से मुलाकात की जो वास्तव में यमन युद्ध का हिस्सा थे।

कहानी की ओर आकर्षित होने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक पियरे ने कहा, मैं हमेशा एक युद्ध की कहानी पर काम करना चाहता था। मैंने पहले थ्रिलर कहानियां की हैं, लेकिन कोई भी युद्ध के बारे में और एक सच्ची कहानी पर आधारित नहीं है। भले ही फिल्म विशेष रूप से है संयुक्त अरब अमीरात और यमन पर आधारित, यह एक सार्वभौमिक कहानी है, यह भाईचारे और बलिदान के बारे में है।

इसी ने मुझे तुरंत कहानी की ओर आकर्षित किया - यह कैसे केवल कार्रवाई और युद्ध से परे है, कहानी में मजबूत भावनाओं को जगाने की क्षमता है।

यमन युद्ध पर आधारित, द एम्बुश इस बारे में है कि कैसे दुश्मन के इलाके में तीन अमीराती सैनिकों पर हमला किया जाता है, और उनका कप्तान एक साहसी बचाव मिशन का आयोजन करता है।

पियरे मोरेल द्वारा निर्देशित डेरेक डौची और जेनिफर रोथ द्वारा निर्मित द एम्बुश लायंसगेट प्ले पर उपलब्ध है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story