शाहरूख के साथ सलमान: फिल्म पठान के साथ रिलीज होगा सलमान खान कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर, ईद के मौके पर होगी रिलीज

January 24th, 2023

डिजिटल डेस्क मुंबई। फिल्म पठान की रिलीज के साथ ही सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी है। शाहरूख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी यानी कल सिनेमा घरों में रिलीज हो रही हैं वहीं इसी के साथ सलमान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर भी रिलीज होने जा रहा है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। ऐसे में इस बात की उम्मीद है कि पठान के साथ ही सलमान की भी फिल्म का टीजर रिलीज होगा। वहीं फिल्म ईद पर सिनेमाघर में दस्तक देगी। 

सलमान खान ने पोस्ट कर दी जानकारी
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर इस खुश खबरी को अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि,  'किसी का भाई किसी की जान अब 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर देखो।' जिसके बाद से अनुमान लगाए जा रहे हैं कि, कल 25 दिसंबर को पठान के साथ ही फिल्म के टीजर को दिखाया जाएगा। हालांकि सलमान खान ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

तरण आदर्श ने किया ट्वीट
वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि शाहरूख खान की फिल्म पठान के साथ ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज होगा। उन्होंने ट्वीट कर इसका दावा किया है। 

ईद पर होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि, एक बार फिर सलमान खान ने ईद को अपने लिए बुक कर लिया है। उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को ईद पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि, सलमान की ईद के मौके पर 10 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान और सुल्तान जैसी हिट फिल्में शामिल है। पिछली ईद पर सलमान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी जो की बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप रही थी। वहीं एक बार फिर सलमान ईद पर धमाल मचाने को तैयार है।   

सलमान के साथ ये स्टार आएंगे लीड रोल में नजर
फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद सम्जी ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े और साउथ के स्टार वेंकटेश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है। फिल्म में  एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा। वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 भी इस साल दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है। 


 

खबरें और भी हैं...