अभिनेता नरेश पवित्रा लोकेश से करेंगे चौथी शादी

Tollywood actor Naresh will marry Pavitra Lokesh for the fourth time
अभिनेता नरेश पवित्रा लोकेश से करेंगे चौथी शादी
टॉलीवुड अभिनेता नरेश पवित्रा लोकेश से करेंगे चौथी शादी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता वी.के. नरेश ने शनिवार को घोषणा की कि वह जल्द ही कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। यह उनकी चौथी शादी होगी।

नरेश ने ट्विटर पर एक विशेष वीडियो अपलोड किया, जिसमें जोड़ी को केक बांटते और फिर एक-दूसरे को होठों पर किस करते हुए देखा जा सकता है।

नरेश ने वीडियो को कैप्शन दिया, नया साल, नई शुरुआत, आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। हमारी तरफ से आप सभी को हैशटैग हैप्पी न्यू ईयर।

बताया जा रहा है कि यह जोड़ी कुछ समय से साथ रह रही है। उन्होंने अब रोमांटिक वीडियो के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने का फैसला किया है।

नरेश ने कथित तौर पर अपनी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति को तलाक दे दिया है और पवित्रा भी अपने साथी से अलग रह रही थीं।

62 वर्षीय नरेश अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। वह दिवंगत अभिनेत्री विजया निर्मला और उनके पहले पति के.एस. मूर्ति के बेटे हैं।

विजया निर्मला ने अपने पहले पति से अलग होने के बाद सुपरस्टार कृष्णा से शादी की थी। नरेश सामाजिक कार्यकर्ता और राजनेता हैं। उन्होंने 1970 के दशक में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और लगभग 200 फिल्मों में अभिनय किया है।

नरेश ने सबसे पहले डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से शादी की और उसे तलाक देने के बाद गीतकार देवुलपल्ली कृष्ण शास्त्री की पोती रेखा सुप्रिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बाद में उन्होंने राम्या से शादी करने के लिए अपनी दूसरी पत्नी को भी तलाक दे दिया।

राम्या ने जुलाई में मैसूर के एक होटल में नरेश और पवित्रा को रंगे हाथों पकड़ा था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में राम्या ने उन पर उस समय अपनी जूती से हमला किया था, जब वे एक कमरे से बाहर निकल कर लिफ्ट की ओर जा रहे थे। उन्होंने पवित्रा को होम-ब्रेकर कहा था।

नरेश ने बाद में कहा था कि चूंकि उन्होंने राम्या को तलाक का नोटिस भेजा था, इसलिए पवित्रा ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की।

भाजपा नेता नरेश पिछली बार हिंदूपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे, लेकिन हार गए थे।

16 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वाली ईिानेत्री पवित्रा कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाती रही हैं। उन्होंने 150 से अधिक फिल्मों और कुछ टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है।

उन्होंने अपने पहले पति से तलाक ले लिया, जो सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। बाद में वह अभिनेता सुचेंद्र प्रसाद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन 2018 में उनसे अलग हो गईं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story