कटरीना के हुए विक्की कौशल, शादी में ऐसा था कटरीना का लुक

Vicky Kaushal became Katrinas wedding, this was Katrinas look at the wedding
कटरीना के हुए विक्की कौशल, शादी में ऐसा था कटरीना का लुक
विक्की-कटरीना की शादी कटरीना के हुए विक्की कौशल, शादी में ऐसा था कटरीना का लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड को जिस शादी का बेसब्री से इंतजार था, वह आज पूरी हो गई है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस होटल फोर्ट बरवारा में एक भव्य शादी समारोह में एक-दूजे के हो गए। इस बहुचर्चित शादी की जितनी बात की जाए उतनी कम है। अपनी शादी में कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थी तो विक्की कौशल भी काफी हैंडसम दिखाई दिए।

ऐसा था कटरीना और विक्की का लुक
ब्राइडल लहंगे में कटरीना किसी परी से कम नहीं लग रही थी वहीं विक्की कौशल भी शेरवानी में बेहद कमाल दिख रहे थे। वेडविंग वेन्यू से लहंगे की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कटरीना ने अपनी शादी में पिंक कलर खूबसूरत ब्राइडल लहंगा पहना था। कुछ समय पहले ही एक तस्वीर आई थी जिसमें विक्की कौशल की ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी कवर से झांकती हुई नजर आई थी। कटरीना अपनी इस अपनी शादी में एक पंजाबी बहू के रूप नजर आई। बता दें की विक्की कौशल पंजाबी फैमिली से हैं, दोनों के संगीत में पंजाबी गानों पर जमकर ठुमके लगे थे।

कटरीना ने खाई सात कसमें 

बता दें कटरीना-विक्की ने दो तरह से शादी की है, हिंदू रिति-रिवाज से हुई शादी में कटरीना ने विक्की के साथ सात फेरे तो लिए ही साथ ही उन्होंने शादी के सात वचन निभाने की कसम भी खाई है। विक्की ने भी इन कसमों में कटरीना का साथ दिया और सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया। यह शादी कटरीना और उनके परिवार के लिए काफी खास रही, उनकी बहनें इस शादी में शामिल होने के लिए विदेश से भारत आई हैं। दिन में फेरे के बाद अब रात भर शादी का जश्न चलने की खबर है।

Created On :   9 Dec 2021 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story