विजय सेतुपति ने थ्रिलर फिल्म परुं धागुथु उरकुरुवी का फस्र्ट लुक जारी किया

Vijay Sethupathi unveils first look of thriller film Parun Dhaguthu Urkuruvi
विजय सेतुपति ने थ्रिलर फिल्म परुं धागुथु उरकुरुवी का फस्र्ट लुक जारी किया
टॉलीवुड विजय सेतुपति ने थ्रिलर फिल्म परुं धागुथु उरकुरुवी का फस्र्ट लुक जारी किया
हाईलाइट
  • विजय सेतुपति ने थ्रिलर फिल्म परुं धागुथु उरकुरुवी का फस्र्ट लुक जारी किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दक्षिणी फिल्म इंडस्ट्री के दमदार अभिनेता विजय सेतुपति ने सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म परुं धागुथु उरकुरुवी का पहला लुक जारी किया है। इस फिल्म में निशांत रुशो और विवेक प्रसन्ना लीड रोल में हैं।

फिल्म का डायरेक्शन जो धनबालन ने किया है। फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत की थीम पर आधारित है।

सूत्रों का कहना है कि कहानी दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जंगल में फंस जाते हैं। इस दौरान उनके सामने भयंकर रहस्य एक के बाद एक खुलते जाते है। जिसके चलते उन्हें कई खतरनाक चीजों से गुजरना पड़ता है।

निशांत रुशो और विवेक प्रसन्ना इस फिल्म में लीड रोल में है। इनके अलावा, मुंबई की मॉडल गायत्री अय्यर मुख्य भूमिका में होंगी।

फिल्म की शूटिंग कुडालुर मनवायल गांव के पास एक जंगल में हुई।

धनबालन ने पहले फिल्म निर्माता राम के सह-निर्देशक के रूप में काम किया। साथ ही स्टोरी और स्क्रीनप्ले में भी अहम भूमिका निभाई है।

प्रमुख डिजिटल मार्केटिंग कंपनियों में से एक लाइट्स ऑन मीडिया फिल्म प्रोडक्शन में कदम रख रही है। फिल्म की सिनेमाटोग्राफी अश्विन नोएल ने की है और म्यूजिक रेंजीत उन्नी का है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story