विजय के लाइगर का गाना सोचा ना था गायक लक्ष्य कपूर के लिए बॉलीवुड डेब्यू

Vijays Liger Song Socha Na Tha Bollywood Debut For Singer Lakshya Kapoor
विजय के लाइगर का गाना सोचा ना था गायक लक्ष्य कपूर के लिए बॉलीवुड डेब्यू
लाइगर विजय के लाइगर का गाना सोचा ना था गायक लक्ष्य कपूर के लिए बॉलीवुड डेब्यू
हाईलाइट
  • विजय का लाइगर गाना सोचा ना था गायक लक्ष्य कपूर के लिए बॉलीवुड डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म लाइगर गायक लक्ष्य कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, जिन्होंने फिल्म के लिए सोचा ना था गाने के लिए अपनी आवाज दी है।

गायक ने स्वीकार किया कि धर्मा प्रोडक्शंस के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करना एक सपने के सच होने जैसा है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह अगली बड़ी चीज हैं। लोग उस नएपन और ताजगी को देखना चाहते हैं। संयोग से यह बॉलीवुड में हमारा डेब्यू है। यह उद्योग के लिए एक नई आवाज और नया चेहरा है।

सोचा ना था कुणाल वर्मा के बोल और तनिष्क बागची द्वारा संगीत के साथ एक खुश रोमांटिक गीत है, और लक्ष्य संगीतकार के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हैं।

तनिष्क मेरे बड़े भाई की तरह है। मेरा पहला पेशेवर रिकॉडिर्ंग अनुभव उसके साथ था और मुझे लगता है कि वह एक जादूगर है। किसी तरह उसके लिए डबिंग करना बहुत आरामदायक था। वह जानता है कि चीजों को कैसे किया जाए।

गायक को अब धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी द्वारा साइन किया गया है और भविष्य की कई परियोजनाओं के लिए पहले ही कई गाने रिकॉर्ड कर चुका है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story