comScore

हर साल 21 दिन हनीमून पर जाएगा ये हॉट कपल

June 22nd, 2018 19:58 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब अपने एक नए प्लान की शुरुआत करने जा रहे हैं। दोनों ने हर साल 21 दिन तक हनीमून पर जाने का प्लान तैयार किया है। दरअसल अपने वर्क और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने के लिए इस हॉट कपल ने ये तय किया है कि वे अब से हर साल कम से कम 21 दिन एक दूसरे के साथ रहेंगे।

बता दें कि विरुष्का हमेशा से ही एक पर्फेक्ट कपल होने की मिसाल देते रहे हैं और सभी के लिए कपल गोल्स सेट करते रहे हैं। पिछले साल अचानक इन दोनों की शादी की खबर सामने आई थी। उन्होंने पिछले साल दिसम्बर में इटली के टस्केनी शहर में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी दी थी।

उन दोनों का मानना है कि अपने बीजी शेड्यूल के कारण दोनों सिलेब्रिटीज एक दूसरे के लिए उतना वक्त नहीं निकाल पा रहे, जितना निकालना चाहिए। जहां अनुष्का आए दिन अपनी फिल्मों के सिलसिले में व्यस्त होती हैं, वहीं विराट भी बहुत समय बाहर ही रहते हैं। ऐसे में अपने रिलेशनशिप को मजबूत रखने के लिए दोनों ने ये फैसला लिया है। हालांकि अनुष्का पिछले दिनों विराट के साथ उनके मैच के लिए साउथ अफ्रीका गईं थीं, पर कुछ समय बाद ही उन्हें 'जीरो' की शूटिंग के लिए वापस लौटना पड़ा।

सूत्रों की मानें तो यह डिसीजन उन्होंने अपने वर्क और लीजर टाइम को ध्यान में रखकर लिया है। उन्होंने साबित किया है कि भले ही उनका काम उनके लिए बेहद जरूरी है, पर उतना ही जरूरी उनका एकसाथ रहना भी है। मैरिड कपल के तौर पर जितना वक्त उन्हें एक साथ होना चाहिए था, उतना वो अबतक स्पेंड नहीं पर पाए हैं। ऐसे में रिश्तों में दूरी न आने देने के लिए, कपल ने ये डिसीजन लिया है।

शादी के बाद से विराट लगातार मैच में व्यस्त हैं जबकि अनुष्का अपनी फिल्म जीरो, सुई धागा की शूटिंग और अपने ब्रैंड्स का प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में इन 21 दिनों की छुट्टियों की इस कपल को सख्त जरूरत है।

बता दें कि जुलाई में अनुष्का विराट के साथ यूके जाएंगी। अगस्त में फिर दोनों का बिजी शेड्यूल चालू हो जाएगा। ऐसे में अनुष्का जुलाई का ये महीना पूरी तरह फ्री होकर विराट के साथ स्पेंड करना चाहती हैं।

कमेंट करें
DirWj