विवेक अग्निहोत्री को मिली वाई कैटेगिरी की सुरक्षा पर भड़के लोग, तो निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी

Vivek Agnihotri got people angry on the security of Y category, then the director broke the silence
विवेक अग्निहोत्री को मिली वाई कैटेगिरी की सुरक्षा पर भड़के लोग, तो निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी
बॉलीवुड विवेक अग्निहोत्री को मिली वाई कैटेगिरी की सुरक्षा पर भड़के लोग, तो निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। द कश्मीर फाइल्स बनाने वाले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वाई कैटेगिरी की सुरक्षा कवर में घूमते दिख रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो के साथ लिखा: कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने की कीमत चुकानी पड़ती है, एक हिंदू बहुसंख्यक देश में। अभिव्यक्ति की आजादी, हा! वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने विवेक को मिली वाई सुरक्षा के उपयोग को करदाताओं के पैसे की बबार्दी बताया, तो इस पर निर्देशक ने अपना जवाब दिया।

विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया, जिसने कहा, यह देखकर हैरानी होती है कि आप जैसे लोगों पर सरकार हमारे टैक्स का पैसा बर्बाद करती हैं। इसके जवाब में उन्होंने कश्मीर में कड़ी सुरक्षा वाली सड़क की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, यहां करदाताओं के पैसे का इस्तेमाल धार्मिक आतंकवाद से लड़ने के लिए किया जाता है। अगर यह आतंकवाद बंद हो जाए तो मैं भी खुलकर जी सकता हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विवेक इन दिनों अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर की शूटिंग कर रहे हैं। भारत में कोरोनो वायरस वैक्सीन के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story