मूवीज ऑन ओटीटी: OMG का सीक्वल पार्ट जल्द होगा ओटीटी पर रिलीज, इस प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

OMG का सीक्वल पार्ट जल्द होगा ओटीटी पर रिलीज, इस प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी
  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था
  • 'OMG-2' 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी
  • फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने अहम भूमिका निभाई थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 11 अगस्त को अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG-2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में दोनों कलाकारों की एक्टिंग को खूब पंसद किया गया था। भले ही फिल्म का क्लैश आमीषा पटेल और सनी देओल की गदर -2 के साथ हुआ, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में अगर आप अक्षय और पंकज त्रिपाठी की सोशल मैसेज पर आधारित इस फिल्म को थियेटर में नहीं देख पाए हैं तो आप जल्द ही इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। बता दें कि इस बात जानकारी नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट जारी कर दी हैं।

ओटीटी पर कब होगी रिलीज

'सेक्स एजुकेशन' बेस्ड इस फिल्म को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की रिलीज को लेकर ऑफिशयल अनाउंसमेंट कर दी है। खिलाड़ी कुमार की 'OMG-2' 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ऐसे में आप आराम से घर बैठ कर सोशल मैसेज पर बनी इस मूवी को देख सकेगें। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिनेमाघरों में ठीक-ठाक कलेक्शन करने के बाद फिल्म ओटीटी पर कितना धमाल मचाती हैं।

खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही मिशन रानीगंज में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ एक बार फिर स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह की जीवन पर आधारित है। एक्टर अक्षय कुमार जसवंत सिंह और परिणीति चोपड़ा निर्दोष के किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। वहीं यह बायोग्राफी बेस्ड फिल्म 13 नवंबर से सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Created On :   3 Oct 2023 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story