इरा-नूपुर वेडिंग: उदयपुर में शुरु हुए आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन, इरा खान ने खुद शेयर की डिटेल्स

उदयपुर में शुरु हुए आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन, इरा खान ने खुद शेयर की डिटेल्स
  • मुंबई में कोर्ट मैरीज करने के बाद उदयपूर में शादी कर रहे इरा-नूपुर
  • उदयपुर में शुरु हुए शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन
  • इरा खान ने शादी से जुड़ी डिटेल्स की शेयर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को मुंबई कोर्ट मैरिज की। दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में कपल अपने परिवार के सदस्यों और करीबियों की मौजूदगी में मैरीज कागजों पर हस्ताक्षर करते नजर आए थे। अब ये न्यूली वेड कपल ग्रैंड वेडिंग के लिए अपनी फैमिली के साथ उदयपुर में ताज लेक पैलेस में पहुंच चुका है। इरा और नूपुर की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां जोरो-शोरों पर चल रही हैं। ऐसे में कपल की वेडिंग से जुड़ी डिटेल्स भी ऑनलाइन आ गई हैं जिसमें शादी की सारी रस्मों की डिटेल्स दी गई है।

इरा खान ने शेयर की डिटेल्स

बता दें कि,आमिर खान की बेटी इरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के इंविटेशन की एक झलक शेयर की है। जिसके पता चलता है कि 7 जनवरी को वेलकम डिनर होस्ट किया गया था। उसके बाद 8 जनवरी यानी आज इरा और नूपुर की मेहंदी फंक्शन होगा। 8 तारीख को पायजामा पार्टी रखी गई है और 9 तारीख को संगीत फंक्शन होगा। इस ट्रेडिशनल फंक्शन में कपल 10 तारीख को एक बार फिर रीति-रिवाजों से शादी करेंगे।




10 जनवरी तक चलेगा आयरा-नुपुर की ग्रैंड वेडिंग का फंक्शन

बता दें कि आयरा और नूपुर के ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन उदयपुर के ताज अरावली रिसॉर्ट्स में होने हैं। जहां दूल्हा, दुल्हन, परिवारों और मेहमानों के लिए 176 होटल के कमरे बुक किए गए हैं। 7 जनवरी से 10 जनवरी तक चलने वाले फंक्शन में लगभग 250 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

बता दें कि नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं। इरा और उनकी पहली मुलाकात जिम सेशन के दौरान ही हुई थी। दो साल पहले लगे लॉकडाउन के दौरान ही दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। साल के पहले दिन से आयरा और नूपुर की शादी के फंक्शन्स शुरू हो गए थे। जानकारी के मुताबिक इसके बाद दोनों ही राजस्थान के जयपुर में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसमें कई दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटीज शामिल होंगे।


Created On :   8 Jan 2024 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story