बॉलीवुड वेडिंग: जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, इस तारीख को गोवा में लेगें सात फेरे !

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, इस तारीख को गोवा में लेगें सात फेरे !
  • जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी
  • इस तारीख को गोवा में लेगें सात फेरे !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीता साल बॉलीवुड के कई सितारों के लिए शानदार रहा कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीती-राघव तक कई सेलेब्स ने शादी करके नई लाइफ की शुरुआत की। वहीं अब इस साल भी कई सितारे शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लंबे समय से रुमर्स फैले हुए हैं कि, एक दूसरे को डेट कर रहें रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। कपल अगले महीने गोवा में शादी कर सकते हैं। वहीं ये कपल किस दिन सात फेरे लेगा इसकी कुछ डिटेल्स भी सामने आ गई है। कपल की शादी काफी ग्रेंड होने वाली है।

इस तारीख को लेगें सात फेरे

खबरें हैं कि, रकुल और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में अपने क्लोज फ्रेंड्स और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेने की प्लानिंग कर रहे हैं। कपल के प्री वेडिंग फंक्शन 19 और 20 फरवरी को होंगे। वहीं खबरों के मुताबिक कपल के एक करीबी सूत्र ने रकुल और जैकी की शादी की कुछ डिटेल्स शेयर की हैं।डिजाइनर्स से लेकर फोटोग्राफर तक किसी को भी तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। शादी गोवा में होने वाली है इसलिए काफी ग्रेंड शादी होने वाली है।

यह भी पढ़े -रकुल प्रीत ने बॉलीवुड में एक दशक पूरा होने का मनाया जश्न, 10 साल की 'कड़ी मेहनत' को किया याद

ये डिजाइनर कर रहा रकुल का जोड़ा तैयार?

जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी इस शादी को गैंड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि, रकुल की शादी का जोड़ा फेमस फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी डिजाइन कर रहे हैं। बता दें कि, रकुल प्रीत सिंह ने भी जन्मदिन पर जैकी भगनानी के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपने दिल की बात लिखी थी। रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी को अपना सबसे अच्छा और स्पेशल गिफ्ट बताया था। हालांकि शादी को लेकर जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यह भी पढ़े -रकुल प्रीत सिंह ने नए साल के अपने पहले वर्कआउट की दी झलक

ऐसे हुआ रकुल और जैकी की पहली मुलाकात

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने जैकी संग अपने रिलेशनशिप पर बात की थी। रकुल ने बताया था,"हम दोनों पड़ोसी थे लेकिन हमारी कभी कोई बातचीत नहीं हुई थी। जब लॉकडाउन लगा तो उस दौरान हम एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले थे। जिसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए। वहीं काफी टाइम तक एक दूसरे की कपंनी एंजॉय करने के बाद हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। रकुल ने जैकी 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी अगले महीने गोवा में करेंगे शादी

Created On :   20 Jan 2024 5:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story