बॉलीवुड वेडिंग: जैकी भगनानी से शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह की हुई 'पहली रसोई', एक्ट्रेस ने परिवार वालों का कराया मुंह मीठा

जैकी भगनानी से शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह की हुई पहली रसोई, एक्ट्रेस ने परिवार वालों का कराया मुंह मीठा
  • जैकी भगनानी से शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह की हुई 'पहली रसोई'
  • एक्ट्रेस ने शेयर की डिश की फोटो
  • कपल ने दो रीति रिवाज से की थी शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं। कपल ने फैमली मेंबर्स और दोस्तों की मौजूदगी में गोवा में सात फेरे लिए हैं।कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो अभी भी चर्चा ता विषय बनी हुई हैं। शादी के बाद भी दुल्हन से घर पर कई तरह की रस्में कराईं जाती हैं ऐसे में नई नवेली दुल्हन रकुल ने अपने ससुराल जाकर पहली रसोई की रस्म पूरी की है। जिसमें एक्ट्रेस ने क्या बनाया इसकी झलक फैंस के साथ शेयर की है।

रकुल प्रीत सिंह की पहली रसोई

रकुल प्रीत सिंह ने पहली रसोई के लिए खास मीठा बनाया है। उन्होंने ससुराल वालों के लिए सूजी का हलवा बनाया। उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें एक कटोरी में हलवा रखा हुआ है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- Chauka Chardhana।

यह भी पढ़े -रकुल ने अपनी 'परीकथा वाली शादी' को 'हकीकत' बनाने के लिए डिजाइनर तरुण तहिलियानी को दिया धन्यवाद


पंजाबी-सिंधी रिवाज से कपल ने की शादी

सबसे पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पंजाबी रीति-रिवाज से कपल से बयाह रचाया। फिर दोबारा कपल ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी करके एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। रकुल प्रीत सिंह सिख परिवार से आती है , तो वहीं, जैकी भगनानी सिंधी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इस वजह से कपल ने दो अलग धर्म के रीति रिवाज के तहत शादी की है। रकुल और जैकी ने अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में एक दूसरे को टेग करके अपनी शादी की फोटो शेयर की है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मेरा अभी और हमेशा के लिए ❤️ 21-02-2024"

यह भी पढ़े -पीएम मोदी ने नवविवाहित रकुल-जैकी को बधाई दी, उनसे 'एक-दूसरे को खोजने' को कहा

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल साउथ और बालीवुड दोनों जगह एक्टिव हैं। रकुल को पिछली बार फिल्म ऐलान में देखा गया था। अब वो मेरी पत्नी का रीमेक और इंडियन 2 में नजर आएंगी। दोनों फिल्मों की शूटिंग जारी है। वहीं जैकी ने अपने करियर की शुरुआत एक्टर के तौर पर की थी। अब जैकी फिल्में प्रोड्यूस करते हैं। वे इस समय बड़े मियां छोटे मियां, गणपथ 2, सूर्यपुत्र महावीर कर्ण और मिशन लायन जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -अपनी शादी में दिखना चाहती हैं ट्रेंडी तो, रकुल प्रीत सिंह के ब्राइडल लुक से ले आईडियाज, देखें अनसीन तस्वारें


Created On :   25 Feb 2024 5:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story