अपकमिंग फिल्म: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द आर्चीज' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, 1950 और 1960 के दशक पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द आर्चीज का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, 1950 और 1960 के दशक पर बेस्ड है फिल्म की कहानी
  • मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द आर्चीज' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सुहाना, खुशी और अगस्तया की एक्टिंग ने किया इंप्रेस
  • इस दिन होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज' की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। जोया अख्तर के डायेक्शन में बनी इस फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि, ‘द आर्चीज’ से कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। वैसे तो बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी चर्चा में रहता है और अब इस फिल्म के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर को लॉन्च किया जा रहा है। ऐसे में फैंस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म फर्स्ट लुक, पोस्टर और गाने रिलीज हुए थे, अब दोस्ती और रोमांस के तड़के के साथ फिल्म ‘द आर्चीज' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

‘द आर्चीज’ का ट्रेलर है शानदार

‘द आर्चीज’ का ट्रेलर हमें 1950 और 1960 के दशक में ले जाता है जहां टीनएजर आर्ची एंड्रयूज (अगस्त नंदा) , बेट्टी कपूर (खुशी कपूर), वेरोनिका लॉज (सुहाना खान) , जुगहेड, दिल्टन, एथेल, मूस अपना समय स्केटिंग, डांस और रोमांस करते हुए बिताते नजर आते हैं। ट्रेलर में आर्टी, बेट्टी और वेरोनिका के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिलता है। इन सभी फ्रेंड्स की हिल स्टेशन पर हैप्पी लाइफ तब बदल जाती है जब वेरोनिका के पिता अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक ग्रीन पार्क पर ग्रैंड होटल बनाने का फैसला लेते है। इसके बाद ‘द आर्चीज’ टीम उस पार्क को बचाने के लिए लड़ती नजर आती है। यह फिल्म आर्चीज नाम की कॉमिक से इंस्पायर्ड है। आर्चीज चार दोस्त आर्ची एंड्रयूज, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और जुगहेड जोन्स के यंग ऐज की कहानी है।

इस दिन होगी रिलीज

ट्रेलर ओवरऑल काफी शानदार है और फ्रेशनेस से भरा हुआ है। सुहाना, खुशी और अगस्तय ने शानदार एक्टिंग की है खासतौर पर अगस्त अपनी दमदार एक्टिंग से काफी इम्प्रेस करते नजर आए। पूरे ट्रेलर में दोस्ती भी है, रोमांस भी है और डांस के साथ इमोशंस भी है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि, फिल्म काफी शानदार होने वाली है। फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में सुहाना, खुशी और अगस्तय के अलावा मिहिर आहूजा, अदिति सहगल, युवराज मेंदा और वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं।


Created On :   9 Nov 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story