मनोरंजन: थलपति विजय की 'लियो' ने बीजीएम का नया वर्जन 'मास्टर एक्स लियो' किया जारी

थलपति विजय की लियो ने बीजीएम का नया वर्जन मास्टर एक्स लियो किया जारी
  • 'मास्टर एक्स लियो' स्वैग से भरपूर है
  • 'लियो' के मामले में अनिरुद्ध का साउंडट्रैक बहुत डार्कर है
  • यह फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। थलपति विजय की 'लियो' अपने बीजीएम का नया वर्जन लेकर आई है, जिसका नाम 'मास्टर एक्स लियो' है। यह स्वैग से भरपूर है।

'लियो' का म्यूजिक उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है, जिन्होंने हाल ही में एसआरके-स्टारर और एटली निर्देशित 'जवान' के लिए म्यूजिक तैयार किया था, जिसके लिए उन्होंने काफी प्रशंसा मिली थी।

'लियो' के मामले में अनिरुद्ध का साउंडट्रैक बहुत डार्कर है। यह इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक, हिप-हॉप, एंबिएंट म्यूजिक जैसे एलिमेंट्स को भी जोड़ता है।

इस बीजीएम का नया वर्जन साउंडट्रैक का रीमिक्स वर्जन है। यह मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक-रॉक इन्फ्यूज्ड गैंगस्टा रैप पर निर्भर करता है।

ओरिजनल वर्जन ज्यादातर रॉक रिफ़्स और गैंगस्टा रैप वाइब्स के साथ इलेक्ट्रॉनिकम्यूजिक है, 'मास्टर एक्स लियो' वर्जन ओरिजनल की तुलना में ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक और हिप-हॉप से युक्त है।

अनिरुद्ध को म्यूजिकल क्रिएटिविटी और साउंड एक्सपेरिमेंट के लिए काफी प्रशंसा मिली है। म्यूजिक वीडियो फिल्म के कई क्लिप दिखाता है और इसे अलग-अलग एनिमेटेड सीन्स के साथ काटता है।

इसमें थलपति विजय का ट्रेन के अंदर गुंडों से लड़ना, संजय दत्त द्वारा उसका पीछा करना और फिर तलवार बनाने की क्लिप शामिल है, जिसे वह बाद में चॉकलेट में ढक देते हैं।

'लियो' का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है और इसमें थलपति विजय, संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन, गौतम वासुदेव मेनन और प्रिया आनंद जैसे कलाकार हैं।

यह फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 1:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story