कीर्ति सुरेश की शादी की खबरें फर्जी, एक्ट्रेस के पिता ने की पुष्टि

कीर्ति सुरेश की शादी की खबरें फर्जी, एक्ट्रेस के पिता ने की पुष्टि
Fake News: Keerthi isn't getting married, says her father Suresh Kumar
कीर्ति सुरेश की शादी की खबरें फर्जी
डिजिटल डेस्क चेन्नई। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी की शादी करने की खबरें झूठी हैं। केरल बीजेपी नेता शोभा सुरेंद्रन के फेसबुक पेज के जरिए सुरेश कुमार ने बयान जारी किया है। केरल फिल्म निर्माता ने अपने बयान में कहा, ऑनलाइन मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेरी बेटी कीर्ति सुरेश एक लड़के को डेट कर रही है और वह उससे शादी कर रही है। ये सभी फर्जी खबरें हैं।

बता दें, खबरें थीं कि कीर्ति दुबई बेस्ड बिजनेसमैन फरहान बिन लियाकत संग शादी करेंगी। इस पर उन्होंने कहा, मैं उस लड़के को जानता हूं और वह एक करीबी पारिवारिक मित्र है। फरहान के जन्मदिन पर कीर्ति ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिन्हें एक तमिल ऑनलाइन पत्रिका ने छापा था। उन्होंने कहा कि कई लोग उन्हें इस खबर के बारे में पूछताछ करने के लिए फोन कर रहे हैं और इससे परिवार की शांति भंग हो रही है।

सुरेश ने कहा कि अगर कीर्ति की शादी तय हो जाती है तो वह सबसे पहले मीडिया और जनता को जानकारी देंगे। उन्होंने लोगों से झूठी खबरें नहीं फैलाने का आह्वान किया। जाने-माने फिल्म निर्माता ने कहा कि खबर सामने आने के बाद से कई लोग उन्हें फोन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फरहान एक पारिवारिक मित्र है और जब वे दुबई गए थे तो उनके साथ ही थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 May 2023 8:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story