फिल्म कलेक्शन: थलपति विजय की फिल्म 'लियो' के आगे टाइगर की 'गणपत' का हुआ बंटाधार, वीकेंड पर भी नहीं बढ़ी रफ्तार

थलपति विजय की फिल्म लियो के आगे टाइगर की गणपत का हुआ बंटाधार, वीकेंड पर भी नहीं बढ़ी रफ्तार
  • थलपति विजय की फिल्म 'लियो' के आगे टाइगर की 'गणपत' का हुआ बंटाधार
  • वीकेंड पर भी फिल्म के कलेक्शन में कोई इजाफा नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टाइगर श्रॉफ की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘गणपत’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में टाइगर अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के बाद फिर से कृति सेनन के साथ नजर आए हैं। हांलकि फिल्म को लेकर दर्शकों से खराब रिव्यू मिले हैं। 200 करोड़ के बड़े बजट में बनी ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी खराब परफॉर्म कर रही है। वहीं दुसरी तरफ इन दिनों थलपति विजय की फिल्म लियो सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने रिलीज के दो दिनों के भीतर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। ऐसे में लियो के आगे ‘गणपत’ का बंटाधार हो गया है। फिल्म के कलेक्शन में वीकेंड पर भी कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।

गणपत वीकेंड कलेक्शन

एक्शन से भरपूर फिल्म ‘गणपत’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस इसका ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कहा जा रहा था कि, टाइगर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। हालांकि रिलीज के पहले ही दिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया और इसकी पहले दिन की कमाई काफी निराशाजनक रही है। ‘गणपत’ ने रिलीज के पहले दिन महज 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद शनिवार को ‘गणपत’ ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘गणपत’ रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को भी 2.25 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।वहीं फिल्म की तीन दिनों की कुल कमाई अब 7 करोड़ रुपये हो गई है।

तमाम फिल्मों को पछाड़कर बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘लियो’

‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ओपनिंग वीकेंड हासिल कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने चार दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। बॉक्स ऑफि पर लियो ने टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ और ‘यारियां 2’ और होल्डओवर ‘फुकरे 3’ के साथ ही ‘जवान’ को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म हर दिन शानदार कलेक्शन कर रही है। वहीं फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा छुने से इंच भर ही दूर है।

लियो टोटल कलेक्शन

पहला दिन-64.8 करोड़ रुपये

दूसरा दिन-35.35 करोड़ रुपये

तीसरा दिन-39.8 करोड़ रुपये

चौथा दिन-41.50 करोड़ रुपये

कुल कलेक्शन-181.35 करोड़ रुपये

Created On :   23 Oct 2023 5:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story