ट्रेलर रिलीज: 'दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम' दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ फिल्म 'बड़े मिया छोटे मियां' का ट्रेलर

दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का ट्रेलर
  • रिलीज हुआ फिल्म 'बड़े मिया छोटे मियां' का ट्रेलर
  • एक्शन अवतार में नजर आएं टाइगर-अक्षय
  • ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग एक्शन पैक्ड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आने वाले हैं। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फैंस लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। फाइनली आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में अक्षय और टाइगर जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने शेयर किया ट्रेलर

फिल्म 'बड़े मिया छोटे मियां' का ट्रेलर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसी के साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है- जब दुनिया खत्म होने वाली होती है, तो आप #बड़ेमियांछोटमियां के उदय पर भरोसा करते हैं! हमें कौन रोकेगा? #बड़ेमियानछोटमियान ट्रेलर रिलीज, 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में! इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है। बात करें फिल्म की कॉस्ट की तो इस फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। अली अब्बास द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े -बिग बी, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई फिल्मी हस्तियों ने लोगों को होली की शुभकामनाएं दीं

कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर की शुरुआत एक हेलीकॉप्टर और आर्मी की कुछ गाड़ियों से होती है। इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है सबसे खतरनाक दुश्मन वो होता है जिसके अंदर मौत का डर ही ना हो। एक ऐसा दुश्मन जिसका ना नाम हो ना पहचान ना चेहरा हो, जिसका सिर्फ एक लक्ष्य हो सिर्फ बदला। इसके बाद धमाका होता है और गाड़ियों के परखच्चे उड़ते हुए नजर आते हैं। फिर एक जवान पूछता है कौन है तू और एक अजीब सा मास्क पहने हुए एक शख्स हेलीकॉप्टर से उतरता हुआ कहता है प्रलय। मैं आप लोगों की एक कीमती चीज अपने साथ लेकर जा रहा हूं।

यह भी पढ़े -इस होली मचेगा खूब धमाल, जब एक साथ दिखेंगे टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार, जानिए ट्रेलर रिलीज की डेट

अक्षय और टाइगर की धांसू एंट्री

इसके बाद रोनित रॉय सेना की वर्दी पहने हुए नजर आते हैं और आने वाले खतरे के बारे में अपनी टीम को बताते नजर आते हैं। रोनित रॉय की फिर आवाज आती है और वे कहते हैं कि अगर हमें इस साइकोपैथ को पकड़ना है तो हमें इससे भी बड़े दो साइकोपैथ की जरूरत होगी। फिर होती है टाइगर और अक्षय की धांसू स्टंट करते हुए एंट्री। बैकग्राउंड से टाइगर की आवाज आती है दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम। फिर धुआंधार मारधाड़ करते हुए अक्षय की आवाज आती है बचके रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम। इसके बाद एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी की भी झलक दिखाई जाती है। ओवरऑल 3 मिनट 32 सेकंड का फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और एक्शन ने भरपूर है। अगर आप एक्शन के दिवाने हैं तो आपके लिए ये फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाली है।

यह भी पढ़े -अक्षय-टाइगर की एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर 26 मार्च आएगा सामने

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार सोल्जर के रोल में हैं जो आतंकियों से देश की रक्षा करते नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में विलेन के किरदार में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन हैं। ट्रेलर में पृथ्वी थ्वीराज सुकुमारन की एक झलक भी दिखाई गई। वह लंबे बालों में और ब्लैक लेदर की ड्रेस पहने अपना चेहरा नकाब से ढके हुए नजर आते हैं। ये फिल्म इस ईद के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   26 March 2024 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story