'जवान' में 'मौत का सौदागर' बनकर आए विजय सेतुपति, नया पोस्टर जारी

जवान में मौत का सौदागर बनकर आए विजय सेतुपति, नया पोस्टर जारी
  • पोस्टर में फिल्म में विजय के किरदार को "मौत का सौदागर" बताया गया
  • यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर में होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपकमिंग शाहरुख खान स्टारर एक्शन फिल्म 'जवान' से तमिल स्टार विजय सेतुपति का नया पोस्टर सोमवार को जारी किया गया।

पोस्टर में फिल्म में विजय के किरदार को "मौत का सौदागर" बताया गया है।

पोस्टर में विजय की दो तस्वीरें हैं, एक क्लोज-अप शॉट में, जिसमें विजय सनग्लासेस पहने हुए हैं। दूसरी तस्वीर में विजय एक लॉन्ग शॉट में जैकेट पहने खड़े हैं।

नए पोस्टर में डरावने और प्रभावशाली खलनायक के रूप में उनका करेक्टर दिखाया गया है। पोस्टर में शाहरुख खान और विजय सेतुपति आमने-सामने देखे जा सकते है।

फिल्म के हाल ही में जारी किए गए एक्शन से भरपूर वीडियो ने पहले ही हाई स्टैंडर्ड सेट कर दिया हैं। प्रत्येक आकर्षक पोस्टर रिलीज के साथ, 'जवान' को लेकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है।

'जवान' शाहरुख की आखिरी बेहद सफल 'पठान' के बाद उनकी दूसरी एक्शन फिल्म है।

'जवान' में सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, स्पेशल अपीयरेंस में दीपिका पादुकोण और सुनील ग्रोवर हैं। एटली द्वारा निर्देशित, 'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है।

यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story