स्मार्टवॉच: बोट ने मेटल बॉडी के साथ लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

बोट ने मेटल बॉडी के साथ लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स
  • 2.01 इंच की AOD एमोलेड डिस्प्ले मिलती है
  • स्मार्टवॉच में 100+ स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं
  • अल्टिमा सेलेक्ट तीन ऑप्शन में आती है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बोट ब्रांड हमेशा से मार्केट में कम कीमत में प्रीमियम डिजाइन से लैस स्मार्टवॉच लेकर आता है। अब कंपनी ने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नई वॉच लॉन्च की है, इसका नाम अल्टिमा सेलेक्ट (Ultima Select) है, जिसमें मेटल बॉडी दी गई है। इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। देखने में यह वॉच काफी आकर्षक नजर आती है। इसे स्लिम मैटल डिजाइन और फंक्शनल क्राउन के साथ पेश किया गया है। यही नहीं प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें सिलीकॉन, मैटल और मैग्नेटिक स्ट्रैप्स दिए गए हैं।

बात करें कीमत की तो, यह 3000 रुपए से कम की प्राइस रेंज के साथ बाजार में उतारी गई है। बोट अल्टिमा सेलेक्ट की कीमत 2,999 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टवॉच स्टील ब्लैक, डीप ब्लू, कूल ग्रे, और एक्टिव ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को Amazon से खरीदा जा सकेगा। इसकी सेल 9 फरवरी से शुरू होगी।

अल्टिमा सेलेक्ट के फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में एक 2.01 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 410x502 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसमें 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। डायल का आकार स्क्वायर शेप में है और किनारे कर्व्ड हैं। स्मार्टवॉच में 100 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेसस और 100+ स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। यह सिडेंटरी अलर्ट भी यूजर को भेजती रहती है।

खासियत यह भी कि, इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट दिया किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक और ब्लूटूथ है जिसकी मदद से ब्लूटूथ कॉलिंग की जा सकती है।

इसमें हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स जैसे हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप ट्रैकर, स्ट्रेस मॉनिटर आदि का सपोर्ट मिलता है। पावर के लिए दी गई बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 5 दिन तक का बैटरी बैकअप मिलेगा। इस स्मार्टवॉच में क्यूआर कैमरा, म्यूजिक कंट्रोल, बिल्ट इन गेम, DND, फाइंड माय फोन जैसे कई फीचर्स भी दिए गए हैं।

Created On :   3 Feb 2024 1:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story