Airtel ने जियो को टक्कर देने के लिए लांच किया 1,399 रुपये कीमत का 4G स्मार्टफोन

airtel launches new 4g smartphone just in 1,399 rupees
Airtel ने जियो को टक्कर देने के लिए लांच किया 1,399 रुपये कीमत का 4G स्मार्टफोन
Airtel ने जियो को टक्कर देने के लिए लांच किया 1,399 रुपये कीमत का 4G स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, भोपाल। टेलीकॉम की दुनिया में रिलायंस जियो के आते ही खलबली मच गई जिससे टक्कर देने के लिए देश में मौजूद सभी टेलीकॉम कंपनियां नए नए ऑफर लेकर आ रही हैं। इसी कड़ी में एयरटेल ने मार्केट में एक नया फोन लांच किया है जिसकी किमत 1,399 रुपये हैं। यह फोन 4G सपोर्ट करता है।

कार्बन से मिलाया हाथ

एयरटेल ने इस फोन के लिए देश की मोबाइल निर्माता कंपनी कार्बन से हाथ मिलाया है। एयरटेल अपने इस ऑफर में ग्राहकों को Karbonn A40 Indian फोन देगी। जो कि कार्बन की ओर से 3,499 में लांच किया गया था। इस फोन को एयरटेल 1,399 रुपये में ग्राहकों को देने का दावा कर रही है।

कंपनी ने रखी शर्तें

इस फोन के लांच के साथ ही एयरटेल ने ग्राहकों को नियमों की एक लंबी सी लिस्ट भी थमा दी है। जिसके अनुसार, इस फोन को लेने से पहले ग्राहक को 2,899 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। साथ ही हर महीने 169 रुपये का रिचार्ज करावाना होगा। यह रिचार्ज कम से कम दो साल तक करवाना होगा। 36 महीनों तक लगातार रिचार्ज करवाने के बाद कंपनी की तरफ से आपको 500 रुपये लौटाए जाएंगे। इसके बाद यदि आप और 18 महीने तक रिचार्ज करवाते हैं तो आपको कंपनी 1000 रुपए फिर से वापस देगी। इस हिसाब से आपको तीन साल बाद यह फोन 1399 रुपए में पड़ेगा।

एयरटेल कंपनी ने यह ऑफर "मेरा पहला 4G स्मार्टफोन" कैंपेन के तहत निकाला है। इसके जरिए वह देश के लोगों को 4G स्मार्टफोन मुहैया करवाकर डिजिटल सुपरहाइवे से जोड़ना चाहती है। कंपनी के मुताबिक वह सस्ते 4G स्मार्टफोन बाजार में लांच करेगा और लाखों भारतीयों को डिजिटल स्पेस से जोड़ेगा। बता दें कि ये स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर ही बेचे जाएंगे जिसके बाद फोन की पूरी जिम्मेदारी डिवाइस निर्माताओं की होगी।

रिचार्ज के साथ मिलेंगे ये ऑफर

कंपनी ने इस मोबाइल खरीदने वाले यूजर्स को कहा है कि वे कितनी भी राशि का रिचार्ज करवा सकते हैं। खैर कंपनी ने इस संबंध में 169 रुपए का एक ऑफर दिया है जिसमें ग्राहकों को 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 500MB हाई-स्पीड डेटा हर दिन मिलेगा। वहीं दूसरे स्मार्टफोन पर इस रिचार्ज पर 28 दिन के बजाए 14 दिन का तक ही लाभ लिया जा सकता है।

क्या है फीचर्स

  • एयरटेल की तरफ से लांच किए गए Karbonn A40 4G स्मार्टफोन के ये हैं फीचर
  • 4 इंच का फूल टच डिस्प्ले
  • एंड्रायड 7.0 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम
  • 1.3GHz प्रोसेसर
  • 1GB रैम
  • 8GB इंटरनल मेमोरी
  • 2 मेगापिक्साल रियर कैमरा
  • 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
  • 4G VolTE कनेक्टविटी
  • ड्यूल सिम स्लॉट

 

Created On :   11 Oct 2017 2:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story