जेनफोन 8 के लिए एंड्रॉइड 12 बीटा टेस्टर की भर्ती कर रहा आसुस

Asus Hiring Android 12 Beta Testers for Zenfone 8
जेनफोन 8 के लिए एंड्रॉइड 12 बीटा टेस्टर की भर्ती कर रहा आसुस
आगामी स्मार्टफोन जेनफोन 8 के लिए एंड्रॉइड 12 बीटा टेस्टर की भर्ती कर रहा आसुस

डिजिटल डेस्क, ताइपे। ताइवान की टेक दिग्गज कंपनी आसुस ने जेनफोन 8 के एंड्रॉइड 12 बीटा अपडेट के लिए टेस्टर्स की भर्ती शुरू कर दी है, जो आसुस के जेनयूआई 8 कस्टम एंड्रॉइड स्किन के साथ आएगा। एक्सडीएडेवेलपर्स की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का कहना है कि कार्यक्रम में भागीदारी गोपनीय है, जिसका अर्थ है कि कोई भी सार्वजनिक मंचों पर बीटा सॉ़फ्टवेयर के बारे में जानकारी सार्वजनिक रूप से साझा नहीं कर सकता है।

बीटा प्रोग्राम का उद्देश्य इस साल के अंत में, स्थिर सॉ़फ्टवेयर अपडेट को जनता के लिए रोल आउट करने से पहले बग्स को ढूंढना और ठीक करना है। जेनफोन 8 के बीटा एंड्रॉइड 12 अपडेट में नामांकन करने के लिए, सेटिंग-सिस्टम-सिस्टम अपडेट पर जाएं, ऊपरी दाएं कोने में स्थित गियर आइकन पर क्लिक करें और बीटा परीक्षण कार्यक्रम में नामांकन करें का ऑप्शन चुनें।

एंड्रॉइड 12 में नई सुविधाएं शामिल हैं जो उपयोगकर्ताओं को अधिक पारदर्शिता प्रदान करती हैं कि कौन से ऐप्स अपने डेटा तक पहुंच रहे हैं और अधिक नियंत्रण इस बारे में सूचित विकल्प बनाने के लिए कि आपके ऐप्स कितनी निजी जानकारी तक पहुंच सकते हैं। नया गोपनीयता डैशबोर्ड अनुमति सेटिंग्स के साथ-साथ कौन सा डेटा एक्सेस किया जा रहा है, कितनी बार और किन ऐप्स द्वारा एकल ²श्य प्रदान करता है। यह आपको सीधे डैशबोर्ड से ऐप अनुमतियों को आसानी से रद्द करने देता है।

एंड्रॉइड 12 में इन नई गोपनीयता सुविधाओं से परे, कंपनी ने कहा कि वह सीधे ओएस में गोपनीयता सुरक्षा भी बना रही है। एंड्रॉयड 12 अन्य उपयोगी अनुभवों जैसे बिगड़ी हुई दृष्टि वाले लोगों के लिए बेहतर एक्सेसिबिलिटी सुविधाएँ, स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट, वातार्लाप विजेट से भरा हुआ है।

आईएएनएस

Created On :   4 Oct 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story