comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

TUF/ROG laptop: Asus ने भारत में लॉन्च किए गेमिंग लैपटॉप और डेस्कटॉप, जानें कीमत

TUF/ROG laptop: Asus ने भारत में लॉन्च किए गेमिंग लैपटॉप और डेस्कटॉप, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ताइवान की टेक्नोलॉजी कंपनी Asus (आसुस) ने भारत में अपने चार नए गेमिंग डिवाइस को लॉन्च कर दिया है। इनमें दो TUF गेमिंग लैपटॉप और दो ROG गेमिंग डेस्कटॉप शामिल हैं। TUF लैपटॉप सीरीज में A15 को बोनफायर ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है। वहीं इसका एक फॉर्टेस ग्रे मॉडल भी है। दूसरा मॉडल TUF A17 केवल एक फॉर्टेस ग्रे वेरिएंट में उपलब्ध है। वहीं ROG सीरीज में GA15 और GA35 डेस्कटॉप शामिल हैं। दोनों ​गेमिंग डिवाइस को अमेजन इंडिया, रिलायंस डिजिटल और अन्य ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।   

बात करें कीमत की तो Asus TUF A15 की भारत में शुरूआती कीमत 60,990 रुपए है। वहीं इसके फॉर्टेस ग्रे वेरिएंट की कीमत कीमत 62,990 रुपए है। वहीं डेस्कटॉप मॉडल में Asus ROG GA15 की शुरुआती कीमत 65,990 रुपए है। वहीं ROG GA35 की कीमत 1,79,990 रुपए रखी गई है।

Acer Swift 3 Notebook भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फीचर्स
Asus TUF में 144 रिफ्रेश रेट वाली 15 इंच की डिस्प्ले दी गई है। वहीं TUF A17 में 120 रिफ्रेश रेट वाली 17 इंच की डिस्प्ले दी गई है। ROG GA15 में AMD Ryzen 7 3700X प्रोसेसर दिया गया है। इसमें AMD B450 मदरबोर्ड और Nvidia GeForce 1660 Ti 6GB GPU का सपोर्ट भी दिया गया है। यह 32GB रैम और 1TB SSD स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध है। वहीं ROG GA15 में AMD Ryzen 9 3950X प्रोसेसर दिया गया है। इसे Nvidia Ge Force RTX 2080 Ti और 11GB ग्रॉफिक्स कार्ड के साथ पेश किया गया है।

Remove China Apps: चाइनीज ऐप्स की छु्टटी करने वाले इस एप को 10 लाख लोगों ने किया डाउनलोड

समान फीचर्स
Asus TUF A15 और Asus TUF A17 दोनों में Window 10 इंस्टॉल मिलेगी। इसमें 1TB की HDD स्टोरेज कैपेसिटी दी गई है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए AMD Ryzen 9 4900H प्रोसेसर दिया गया है, जो 32GB DDR4 SD रैम के साथ आता है। 

पावर के लिए इसमें 48Wh बैटरी पैक मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए दोनों ही लैपटॉप में ही Wi-fi 5, ब्लूटूथ 5.0, चार USB पोर्ट और हेडफोन जैक दिए गए हैं।

कमेंट करें
CzTSD
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।