आसुस ने भारत में लॉन्च किया जेनबुक एस 13

Asus launches new laptops in India
आसुस ने भारत में लॉन्च किया जेनबुक एस 13
लैपटॉप आसुस ने भारत में लॉन्च किया जेनबुक एस 13

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ताइवान की टेक दिग्गज आसुस ने बुधवार को एक नया लैपटॉप जेनबुक एस 13 ओएलईडी लॉन्च किया। कंपनी का दावा है कि यह नया वीवोबुक प्रो 14 ओएलईडी और वीवोबुक के साथ उनका सबसे पतला और हल्का लैपटॉप है। जेनबुक एस 13 ओएलईडी की कीमत 99,990 रुपये, वीवोबुक 14 प्रो ओएलईडी की 59,990 रुपये और वीवोबुक 16एक्स की 54,990 रुपये से शुरू होती है। लैपटॉप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

आसुस इंडिया के सिस्टम बिजनेस ग्रुप के बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, अर्नोल्ड सु ने एक बयान में कहा, पिछले कुछ वर्षों में, पीसी उद्योग ने भारत में तेजी से वृद्धि देखी है।

सु ने कहा, मांग में वृद्धि और बदलते कामकाजी माहौल को ध्यान में रखते हुए, हमने अपना सबसे पतला लैपटॉप जेनबुक एस 13 ओएलईडी लॉन्च करने की घोषणा की है। जेनबुक एस 13 एक क्लास-लीडिंग 13.3-इंच ओएलईडी टचस्क्रीन पैनल और 2.8के रिजॉल्यूशन के साथ आता है। यह लेटेस्ट एएमडी रायजिन 6000 यू सीरीज सीपीयू से लैस है जो अविश्वसनीय प्रदर्शन के साथ-साथ दक्षता भी प्रदान करता है।

आसुस जेनबुक एस 13 में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्पीकर भी हैं। यह अद्वितीय क्रोम फिनिश के साथ फ्लेक्सिबिलिटी के लिए जेन-कैप्ड 180 एओ हिंज से लैस है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story