comScore

अमेरिकी कंपनी AVITA ने भारत में लॉन्च किया Liber V लैपटॉप, जानें कीमत और फीचर्स

अमेरिकी कंपनी AVITA ने भारत में लॉन्च किया Liber V लैपटॉप, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी टेक कंपनी अविता ने AVITA (अविता) ने एक नई डिवाइस के साथ फिर से भारतीय बाजार में वा​पसी की है। कंपनी ने अपना मार्की लैपटॉप Liber V (लिबर वी) लॉन्च किया है। बात करें कीमत की तो इसे कंपनी ने 41,490 रुपए की शुरुआती कीमत में उतारा है। यह लैपटॉप दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इनमें 8GB रैम+ 512GB SSD और 8GB रैम+ 256GB SSD शामिल है। 

बता दें कि कंपनी ने जनवरी 2019 में दो लैपटॉप लॉन्च किए थे, इसके बाद करीब डेढ़ साल के बाद पुराने वर्जन का अपग्रेडेड वर्जन बाजार में उतारा है। आइए जानते हैं नए AVITA Liber V की खासियत के बारे में...

स्मार्ट टीवी: Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच 4K LED स्मार्ट टीवी, इसमें है DTS ट्रू सराउंड टेक्नोलॉजी

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इस लैपटॉप में 14 इंच की FHD IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1920x1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसमें एंटी ग्लेयर का सपोर्ट मिलता है। लैपटॉप के टॉप पर वेब कैम भी है। लैपटॉप के साथ एमएस ऑफिस प्री-इंस्टॉल्ड मिलेगा। लैपटॉप के टचपैड में फोर फिंगर स्मार्ट गेस्चर सपोर्ट दिया गया है। लैपटॉप में फिंगरप्रिंट लॉगिन फीचर भी दिया गया है।  

Liber V लैपटॉप में इंटेल कोर 10वें जेनरेसन का प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा DDR4 और SSD ड्राइव मिलेगी। वहीं ग्राफिक्स के लिए इस लैपटॉप में इंटेल UHD ग्राफिक्स 620 दिया गया है। 

कमेंट करें
stHv4