comScore

Camera: Fujifilm X-T 4 मिररलेस डिजिटल कैमरा भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

May 26th, 2020 15:17 IST
Camera: Fujifilm X-T 4 मिररलेस डिजिटल कैमरा भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

हाईलाइट


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी फोटोग्राफी और इमेजिंग कंपनी Fujifilm (फुजीफिल्म) ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपनी एक्स सीरीज के नए X-T 4 मिररलेस डिजिटल कैमरे को लॉन्च कर दिया है। इस कैमरा की शुरुआती कीमत 154,999 रुपए रखी गई है। कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के चलते इसकी लॉन्चिंग कंपनी ने यूट्यूब चैनल के जरिए की है। एक्स-टी4 इन-बॉडी इमेज स्टेबिलाइजेशन (आईबीआईएस) के साथ आने वाला पहला मॉडल है, जो स्टिल और वीडियो शूटिंग के लिए कैमरे की क्षमता को बढ़ाता है।

Realme ने भारत में Smart TV ​सहित ये डिवाइस किए लॉन्च, जानें कीमत

इस डिवाइस में कई सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने कहा कि एक्स-टी4 सीरीज कैमरे में सबसे तेज ऑटोफोकस की सुविधा है।फुजीफिल्म ने डिवाइस में एक नई शटर इकाई भी पेश की है, जिसे कैमरे की तेजी, टिकाऊं और कम आवाज के साथ उपयोगकर्ताओं की जरूरतों और मांगों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है।

शटर यूनिट की 300,000 शटर लाइफ के साथ डबल ड्यूराबिलिटी है और एक्स-टी 3 की तुलना में इसके शटर की आवाज लगभग 30 प्रतिशत तक कम है।एनपी-डब्ल्यू235 दमदार बैटरी है, जिसमें काफी क्षमता। यह एनपी-डब्ल्यू126एस बैटरी की तुलना में लगभग 1.5 गुना अधिक बैकअप प्रदान करने में सक्षम है।

Redmi 10X: इसमें मिलेगा 30x जूम सपोर्ट और AMOLED डिस्प्ले

कंपनी का कहना कि इसकी सामान्य मोड में एक बार चार्ज करने पर लगभग 500 फ्रेम तक की क्षमता है। इसके अलावा अगर इकोनॉमी मोड का इस्तेमाल किया जाए तो इसकी क्षमता लगभग 600 फ्रेम तक बढ़ जाती है।

कमेंट करें
RC6WN