ऑडियो एक्सेसरीज: होमग्राउन बोल्ट ऑडियो ने लॉन्च किए किफायती ईयरबड्स

December 20th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू ऑडियो एक्सेसरीज ब्रांड बौल्ट ऑडियो ने सोमवार को भारतीय बाजार में एयरबेस प्रोपोड्स एक्स ईयरबड्स लॉन्च किए। ईयरबड्स अमेजन डॉट कॉम पर एक साल की स्टैंडर्ड इंडस्ट्री वारंटी के साथ 1,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध होंगे। कंपनी ने एक बयान में कहा, एयरबेस प्रोपोड्स एक्स में एक विशिष्ट रूप से निर्मित डिजाइन है जो उच्च एर्गोनॉमिक्स के लिए तैयार किया गया है।

इसमें लंबे उपयोग के दौरान अतिरिक्त आराम के लिए अतिरिक्त-सॉफ्ट सिलिकॉन टिप्स के साथ एक एंगल्ड बड है। इसकी बॉडी को उच्च गुणवत्ता और प्रीमियम-फिनिश एबीएस शेल के साथ बनाया गया है जो इसे पानी और पसीने से भी बचाता है।

ईयरबड टच-सेंसिटिव होते हैं इसलिए कोई भी आसानी से वॉल्यूम एडजस्ट करने, ट्रैक बदलने, कॉल अटेंड करने या अपने वॉयस असिस्टेंट को कमांड करने के लिए आपकी उंगलियों का उपयोग कर सकता है। कनेक्टिविटी के लिए प्रोपोड्स एक्स लंबी ऑपरेशन रेंज में ब्लूटूथ 5.1 का उपयोग करता है। डिवाइस आईपीएक्स5 वाटर रेसिस्टेंट है और इसे आराम से बाहर या जिम में इस्तेमाल किया जा सकता है।

साथ ही इन ईयरबड्स को सक्सेसफुल पेयरिंग के बाद अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है। न केवल दोनों ईयरबड्स को स्टीरियो मोड में सुनना, बल्कि इसे संगीत और कॉल लेने के लिए मोनोपॉड के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

डिवाइस प्रत्येक चार्ज के लिए 8 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है। कैरीइंग केस ईयरबड्स को 4 अतिरिक्त चार्ज दे सकता है, जिससे कुल 32 घंटे तक का प्ले-टाइम हो सकता है और यह यूएसबी-सी पोर्ट से लैस है।

आईएएनएस