दैनिक भास्कर हिंदी: स्मार्टफोन: Honor 9X Pro भारत में 12 मई को होगा लॉन्च, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

May 8th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी Huawei (हुआवै) की सब-ब्राण्ड Honor (ऑनर) ने इसी साल फरवरी में 9X Pro (9 एक्स प्रो) को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में पेश करने की तैयारी में है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को 12 मई के दिन भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। वहीं कंपनी ने इसको लेकर एक टीजर भी जारी किया है। जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन किरिन 812 प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा इस टीजर में नहीं किया।

आपको बता दें कि Honor 9X Pro की स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ चुकी है। वहीं लीक्स रिपोर्ट्स में इसकी कीमत सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन को 15,000 रुपए से 20,000 रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

Honor 9X Pro की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच की HD+ फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 92 फीसदी है। पावर के लिए इस फोन में इसमें 4000 mAh की बैटरी दी है।

Realme Narzo 10 और Narzo 10A भारत में 11 मई को होंगे लॉन्च

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 
16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Moto Razr पर मिलेगा 10 हजार रुपए तक कैशबैक, आज पहली बिक्री

Honor 9X Pro स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में किरीन 810 ऑक्टा-कोर प्रोसेस दिया गया है।